गैंगरेप केस में पुलिस पड़ताल शुरू:दोस्त विपिन के घर पहुंची पुलिस, पत्नी ने कहा उसे पति के गंदे कामों के बारे में नहीं मालूम

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गैंगरेप का आरोपी - Dainik Bhaskar
गैंगरेप का आरोपी

इंदौर में गैंगरेप के मामले में पुलिस ने अपनी पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी के घर की छानबीन करते हुए उस होटल तक पहुंच गई, जिसमें राजेश ने अपनी दूसरी पत्नी को रूकवाया था। यहां से होटल के रजिस्टर और अन्य दस्तावेजों की छानबीन की। यहां काम करने वाले कर्मचारियों को युवती की फोटो दिखाकर भी पूछताछ की।

पुलिस अन्य आरोपियों के घर पर भी पहुंचकर पड़ताल कर रही है। क्षिप्रा पुलिस ने बेमतारा की सरकारी टीचर से शादी और गेंगरेप के मामले में राजेश विश्वकर्मा, उसके दोस्त विवेक विश्वकर्मा, अंकित ओर आंनद को गिरफ्तार किया था। पुलिस ने उनके खिलाफ सबूत जुटाने के बाद अय्याशी के अड्‌डे फार्म हाउस को प्रशासन की मदद से ध्वस्त कर दिया था।

इधर, इंदौर पुलिस ने सुपारी के लिए जिन कर्मचारियों को रूपये भेजे थे उसके सबूत भी जुटाए हैं। पुलिस के मुताबिक नौकर भदौरिया के इंदौर आने के बाद और जानकारी सामने आएगी।

30-31 को पुलिस प्रोडक्शन रिमांड पर इंदौर पुलिस लाएगी विपिन को
राजेश विश्वकर्मा के दोस्त विपिन भदौरिया को पुलिस प्रोडक्शन रिमांड पर 30-31 जनवरी को लेकर आएगी। उससे पूछताछ में और बातें सामने आ सकती हैं। विपिन फिलहाल बेमतारा की जेल में बंद है।

कार पर ही खुलेआम अय्याशी
कार पर ही खुलेआम अय्याशी

बायपास पर रेडियंट होटल पहुंची पुलिस -
पूछताछ में पुलिस को जानकारी लगी कि बायपास के रेडियन्ट होटल में सबसे पहले बेमतारा की महिला टीचर को ठहराया था। पुलिस ने बायपास की इस होटल में जाकर होटल स्टाफ से पूछताछ की।

विवेक की पत्नी बोली, मुझे नहीं पता वो क्या गंदा काम करता था -
राजेश विश्ववकर्मा पकड़े गए सभी दोस्तों के साथ पार्टी करता था और उनका खर्च भी उठाता था। शुरूआत में वह छोटी पार्टी व आयोजनों के लिये फार्म हाउस किराए से देता था। लेकिन अय्याशी के चलते उसने धीरे-धीरे उसे बंद कर फार्म हाउस के आसपास की जमीन बेचना शुरू कर दी थी। राजेश फार्म हाउस पर आंनद और अंकित को साथ रखता था। उनका खर्च भी राजेश ही उठाता था।

जिसे सुपारी दी, उसकी पत्नी बोली वह कुछ नहीं जानती -
पूछताछ के लिये पुलिस जब विवेक के निरजंनपुर स्थित घर पहुंची तो उसकी पत्नी ने बताया कि विवेक राजेश के साथ शराब पीते थे। यहां तक उसे जानकारी थी। लेकिन गंदे कामो में लिप्त थे। इस बारे में उसे नहीं पता। विवेक को ही पुलिस ने दूसरी पत्नी की सुपारी दी थी।

राजेश बोला, विवेक को होटल में रुकने के लिए ट्रांसफर किये थे रुपए, सुपारी की बात से मुकरा -
पुलिस को राजेश की बैंक डिटेल में विपिन को रूपये ट्रांसफर करने की बात सामने आई है। राजेश ने पुलिस को पूछताछ में यह बताया है कि उसने रूपये बेमतारा की होटल में रूकने के लिये दिए थे। लेकिन सुपारी की बात से वह इंकार करता रहा।

खबरें और भी हैं...