पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अधजला शव:तालाब और सड़क के बीच में शव मिलने से सनसनी, आधा शरीर जानवरों ने नोंच खाया; पुलिस कर रही शिनाख्ती का प्रयास

इंदौर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
खुडैल थाना (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
खुडैल थाना (फाइल फोटो)

खुडैल थाने के कंपेल चौकी इलाके में एक युवक का अधजला शव मिला है। जानवरों ने भी आधा शरीर खा लिया है। लाश के पास से 600 रुपए और एक डायरी मिली है। पुलिस उसी आधार पर मृतक की पहचान करने की कोशिश कर रही है।

कंपेल चौकी के प्रभारी वीएस तोमर ने बताया कि शुक्रवार देर रात पेडमी के तालाब पर चौकीदारी करने वाले युवक ने खबर की थी कि तालाब और सड़क के बीच में एक लाश पड़ी हुई है। तुरंत चौकी प्रभारी तोमर मौके पर पहुंचे। लाश जली हुई थी। जानवरों ने भी उसे खा लिया था । उसका एक पैर नहीं था। शव के पास एक डायरी मिली है जिसमें कुछ नंबर और हिसाब भी लिखा हुआ है।

वही 500 और100 रुपए का नोट भी मिला है। साथ ही शराब का एक क्वार्टर भी वहीं पर पड़ा हुआ था, पुलिस ने उसे भी जब्ती में लिया है। डायरी में हिसाब और जो नंबर लिखे थे पुलिस ने उनसे भी संपर्क किया। हालांकि मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। पूरी संभावना है कि हत्या के बाद लाश को जलाया गया है। इधर पुलिस आसपास के इलाके के गुमशुदा लोगों की भी जानकारी निकाल रही है। ताकि मृतक की शिनाख्त हो पाए। साथ ही उसे किसने मारा है यह भी जांच हो पाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें