एक्ट्रेस वैशाली के मंगेतर अमेरिका से भेजेंगे राहुल के मैसेज:वो सुसाइड करने वाली थी... आरोपी को पहले से पता था

इंदौर2 महीने पहलेलेखक: कपिल राठौर

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड मामले में आरोपी राहुल नवलानी को पुलिस ने 4 दिन की रिमांड पर लिया है। राहुल को पहले से कैसे पता चल गया था कि वैशाली सुसाइड कर रही है और वो रात में ही भाग निकला। फरारी के दौरान उसने क्या-क्या डिलीट किया, उसे कैसे रिकवर किया जाएगा। उसके पास ऐसा क्या था, जिससे वह वैशाली को ब्लैकमेल कर रहा था। पुलिस ऐसे ही कई सवालों के जवाब ढूंढ रही है। ​​​​

आरोपी राहुल ने कबूल किया है कि सुसाइड से 6 घंटे पहले ही वैशाली ने उसकी पत्नी दिशा को सुसाइड नोट भेजा था। इसके बाद वैशाली की मां को फोन करके बताया। वैशाली को समझाया भी, लेकिन वो नहीं मानी। जब सुसाइड का पता चला तो मैं रात को ही घर छोड़कर चला गया।

DCP अमित तोलानी और ACP मोती उर रहमान गुरुवार को 3 घंटे से ज्यादा समय तक राहुल से पूछताछ करते रहे, लेकिन वह हर बात में खुद को निर्दोष बताता रहा। अफसरों ने उसे यहां तक कह दिया कि डाटा डिलीट करने से कुछ नहीं होगा। वह पुख्ता सबूत निकालकर इस मामले में और धारा बढ़ाकर उसे कठोर सजा दिलाएंगे। इस पर राहुल अपने वकील से बात कराने के लिए मिन्नत करने लगा।

आई पैड और मोबाइल में हैं सबूत
डीसीपी अमित तोलानी का कहना है कि आरोपी अपने सोशल मीडिया अकाउंट और दोनों मोबाइल से डाटा डिलीट कर चुका है। इसे रिकवर करवाना है। वैशाली का परिवार पुलिस की मदद के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। उन्होंने पुलिस को वैशाली का आई पैड और मोबाइल सौंपा है। इसमें राहुल के ब्लैकमेलिंग और धमकाने के सारे सबूत मैसेज और रिकार्डिंग के रूप में दर्ज हैं। इतना ही नहीं कैलिफोर्निया से वैशाली के मंगेतर मितेश ने उन्हें भेजे गए मैसेज भी पुलिस को सौंपने का भरोसा दिलाया है।

भाई बोला- वैशाली का आई पैड और मोबाइल खोलेगी पुलिस
वैशाली के भाई नीरज ने बताया कि बहन के आई पैड और मोबाइल में आखिरी समय तक की चैटिंग और मैसेज हैं, लेकिन लॉक होने के चलते उसे देख नहीं पाए। आई पैड और मोबाइल पुलिस को दे दिए हैं। पुलिस ने उसे भोपाल साइबर टीम को भेजा है। एक-दो दिन में पूरा डाटा पुलिस को मिल जाएगा। ये सबूत पुलिस के लिए काफी है। कैलिफोर्निया में वैशाली के मंगेतर मितेश को भी राहुल ने अश्लील मैसेज भेजे थे।

पुलिस से बोला- मैंने नहीं तुड़वाई सगाई
पुलिस पूछताछ में राहुल ने बताया कि वैशाली की पहली सगाई टूटी तो वह मुझ पर शक करने लगी थी। वह यह मान रही थी कि मैंने ही हमारी पर्सनल जानकारी उसके मंगेतर को दी है। जबकि यह सच नहीं है। ऐसा ही दूसरी सगाई टूटने के बाद भी हुआ। जबकि दोनों सगाई टूटने में मेरा कोई रोल नहीं है।

30 साल की वैशाली ठक्कर एक खुशमिजाज लड़की थी। वह जिंदगी खुलकर जीने में विश्वास रखती था, लेकिन दोस्त की ब्लैकमेलिंग से वह डिप्रेशन में आ गई। इस कदर परेशान हो गई कि अपनी जिंदगी खत्म कर ली। एक्ट्रेस का ये कदम फैंस को बड़ा गम दे गया।
30 साल की वैशाली ठक्कर एक खुशमिजाज लड़की थी। वह जिंदगी खुलकर जीने में विश्वास रखती था, लेकिन दोस्त की ब्लैकमेलिंग से वह डिप्रेशन में आ गई। इस कदर परेशान हो गई कि अपनी जिंदगी खत्म कर ली। एक्ट्रेस का ये कदम फैंस को बड़ा गम दे गया।

राहुल से बेहद डरी हुई थी वैशाली ठक्कर
वैशाली ठक्कर राहुल से बेहद डरी हुई थी। यह बात उसके भाई नीरज ने बातचीत के दौरान बताई। उसने बताया कि एक दिन पत्नी और बच्चों के घर नहीं होने पर राहुल ने वैशाली को घर बुलाया। जब वैशाली वहां पहुंची तो उसके साथ फिजिकल रिलेशन के लिए दबाव बनाने लगा। जबरदस्ती करने के दौरान वैशाली ने उसे धक्का दे दिया। इस पर राहुल ने वैशाली से मारपीट की और उसे थप्पड़ मारे। वह घबराकर घर आई और सीधे अपने कमरे में चली गई। कई दिन बाद उसने यह बात शेयर की।

नीरज ने बताया कि राहुल ने अपना ही घर नहीं बिगाड़ा, उसने 2 परिवारों को खत्म कर दिया है। उसने परिवार का भरोसा भी तोड़ा है। नीरज ने बताया कि इकलौता बेटा होने के चलते वह माता-पिता पर काफी दबाव बनाता था, लेकिन उसके पिता नरेश नवलानी से काफी डरता था। जिस दिन वैशाली ने जान दी, उस दिन भी उसके पिता नरेश ने उसे धमकाया था कि यह सब छोड़ दे नहीं तो इसका नतीजा ठीक नहीं होगा।

चचेरी बहन को बताती थी अपने राज
वैशाली अपनी चचेरी बहन से सारी बातें शेयर करती थी। वैशाली ने यह भी बताया था कि राहुल अपनी पत्नी को तलाक देने की बात कह रहा है। जिसके बाद उससे शादी करेगा। इस पर वैशाली ने उसे पत्नी दिशा से तलाक लेने से मना कर दिया था। इसके बाद से राहुल का नेचर बदल गया। वैशाली ने राहुल से दूर होने का फैसला कर लिया था, लेकिन राहुल उस पर दबाव बनाता गया।

वैशाली ठक्कर सुसाइड केस से जुड़ी ये खबरें भी पढ़ें...

फंदे पर लटका मिला एक्ट्रेस वैशाली का शव

टीवी शो 'ससुराल सिमर का' में अंजलि भारद्वाज का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने खुदकुशी कर ली। 30 साल की वैशाली का शव इंदौर की साईं बाग कॉलोनी में स्थित उनके घर पर फंदे पर लटका हुआ मिला। लेकिन परिवार ने रविवार सुबह पुलिस को सूचना दी। पुलिस को आठ पेज का सुसाइड नोट मिला है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

वैशाली ने सुसाइड नोट में लिखी पूरी पीड़ा

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत लव ट्रायंगल में हुई या वह ब्लैकमेलिंग का शिकार हुईं...? लॉकडाउन के बाद वह करियर को लेकर क्या सोच रही थीं। वह मुंबई में न रहकर इंदौर में ही लंबे समय से क्यों थीं? इनमें से कुछ सवालों के जवाब एक्ट्रेस ने अपने सुसाइड नोट में दिए हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

ये रिश्ता क्या कहलाता है... की एक्ट्रेस वैशाली का सुसाइड नोट

'मैं बता नहीं सकती कि राहुल नवलानी ने मेरे साथ कितना गलत किया। इमोशनली, फिजिकली जो भी हुआ। और फाइनली उसने आज यह भी कह दिया कि वो मेरी शादी किसी से नहीं होने देगा। अब बताओ मैं किससे लड़ूं...। यह आखिरी शब्द हैं टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर के। जिसने इंदौर में अपने घर में खुदकुशी कर ली थी। पढ़िए सुसाइड नोट... पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

टीवी एक्ट्रेस वैशाली सुसाइड केस में आरोपी राहुल गिरफ्तार

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में पुलिस ने आरोपी राहुल नवलानी को गिरफ्तार कर लिया है। राहुल पर वैशाली को प्रताड़ित करने का आरोप है। वैशाली ने सुसाइड नोट में राहुल नवलानी और उसकी पत्नी दिशा का जिक्र कर उन्हें सजा दिलाने की बात लिखी थी। पुलिस ने राहुल को इंदौर से ही गिरफ्तार किया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...

वैशाली सुसाइड केस का आरोपी 4 दिन की रिमांड पर

ससुराल सिमर का फेम एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर सुसाइड केस में गुरुवार को आरोपी राहुल नवलानी को कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस ने गुरुवार शाम 4 बजे कोर्ट नंबर 1/4 में उसे पेश किया। यहां मजिस्ट्रेट जयश्री आर्यमान मेहरा ने राहुल को चार दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें...