• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Shop At Itwariya Market; The Rogue Businessman Entered The Shop With A Revolver And Looted, Said Debt Is Enough

दिनदहाड़े वारदात:इतवारिया बाजार में दुकान पर धावा; दुकान में रिवॉल्वर लेकर घुसे बदमाश व्यापारी को लूटा, बोले- कर्ज बहुत है

इंदौर10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फुटेज में दिखे संदेही आरोपी। - Dainik Bhaskar
फुटेज में दिखे संदेही आरोपी।

व्यस्ततम इतवारिया बाजार स्थित शेरवानी की दुकान में बदमाशों ने धावा बोला और व्यापारी को रिवॉल्वर अड़ाकर सोने की चेन, अंगूठी और गल्ले से हजारों रुपए लूट ले गए। पुलिस के मुताबिक वारदात शुक्रवार शाम 4.45 बजे रंगमहल के पास अजित कुमार अनिल कुमार ट्रेडर्स में हुई। संचालक आशीष अजमेरा (35) दुकान में थे, तभी दो बदमाश शेरवानी देखने के बहाने आए, एक ने शेरवानी पहनकर देखी।

इसी बीच व्यापारी को दुकान के अंदर रखी दूसरी शेरवानी दिखाने का बोला तो वह बदमाश के साथ दुकान के अंदर के हिस्से में आ गया। इसी का फायदा उठाकर बदमाश ने उसे रिवाॅल्वर अड़ा दी और जान से मारने की धमकी देकर उसकी चेन, अंगूठी उतरवा ली। बाद में वहीं रखे शेरवानी के दुपट्‌टे से उसके हाथ बांधकर गल्ले में रखे 15 हजार रुपये और जो शेरवानी पहनी थी उसी में भाग निकला।

मुझे सिर पर रिवॉल्वर अड़ाई दोनों हाथ, एक पैर बांधा
व्यापारी ने बताया कि शेरवानी देखने के बहाने एक बदमाश मुझे दुकान के अंदर पीछे के हिस्से में ले गया। यहां मुझे सिर पर रिवॉल्वर अड़ाई और दोनों हाथ एक पैर बांध दिए। मेरे गले से सोने की 15 ग्राम की चेन खींची अंगूठी उतरवाई और जेब में रखे ढाई हजार रुपए निकाल लिए। एक बदमाश ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे देखे तो उसने उसका डीवीआर सिस्टम भी उखाड़ लिया और जाते-जाते बाहर टंगी एक कस्टमर की तैयार शेरवानी भी निकालकर साथ ले गया। वहीं जिस बदमाश ने हाथ पैर बांधे थे। उसने दुकान में काले रंग की जोधपुरी पहन ली थी वह उसी में भाग निकला। पूरी वारदात को बदमाशों ने 15 मिनट में अंजाम दिया।

व्यापारी के हाथ बांधते हुए एक बदमाश बोला- पैसा आ जाएगा तो तुम्हें लौटा देंगे
व्यापारी आशीष ने बताया कि उसे बदमाश ने रिवॉल्वर दिखाई तो वह घबरा गया। उसके कहे अनुसार जेवर दे दिए, बाद में उसने हाथ बांधने के दौरान कहा कि मुझ पर कर्ज बहुत हो गया है। सब मांगते हैं। सिर चकरा जाता है। मेरे पास पैसा आ जाएगा तो ये माल लौटा जाऊंगा। इसके बाद वह गल्ले से भी रुपए निकालकर भाग निकला। मामले में मल्हारगंज पुलिस ने लूट का केस दर्ज किया है। पुलिस ने आसपास के इलाके के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले हैं। बदमाश को लेकर कुछ स्थानों के फुटेज हाथ लगे हैं।

खबरें और भी हैं...