इंदौर में सीमेंट व्यापारी की लाश मिली:लोगों ने समझा सड़क हादसे में मौत हुई है; सिर में लगी थी गोली, पास में मिली पिस्टल, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

इंदौर8 महीने पहले
मृतक हरिसिंह राठौर

हातोद थाना क्षेत्र के बुडानिया रोड पर शनिवार देर रात सीमेंट व्यापारी का शव मिला। पहले लोगाें को लगा कि उसकी सड़क हादसे में मौत हुई है। राहगीरों ने परिजनों को सूचना दी। परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा कि सिर पर गोली लगी है और पास में ही पिस्टल पड़ी है। पुलिस को बुलाया गया। परिजनों का कहना है कि व्यापारी की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गौतमपुरा निवासी हरिसिंह राठौर सीमेंट के कारोबारी थे। वह पैसे के लेनदेन के चलते गौतमपुरा से इंदौर आए थे। देर रात उनकी लाश सड़क किनारे मिली। राहगीरों ने इसकी जानकारी परिवार को दी। परिजन जब शव के पास गए तो सिर से खून निकल रहा था। उन्हें गोली लगी हुई थी और पिस्टल पास में ही पड़ी थी। पुलिस को सूचना दी गई। घटना की जानकारी मिलते ही एएसपी प्रशांत चौबे भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए MY अस्पताल भिजवाकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद पता चल सकेगा कि व्यापारी ने आत्महत्या की है या उसकी हत्या हुई है। हालांकि परिजनों का आरोप है कि व्यापारी की हत्या की गई है।

खबरें और भी हैं...