पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Shweta Swapnil Jain, Lodged In Central Jail, Missed, Avoided Talking To The Media And Left In The Car

MP में हनी ट्रैप मामले में दो आरोपी रिहा:देर शाम श्वेता स्वप्निल जैन और मोनिका को मिली जमानत, मीडिया से बचकर कार से रवाना हो गई; श्वेता विजय जैन को राहत नहीं

इंदौरएक महीने पहले
इंदौर में शाम को श्वेता स्वप्निल जैन बिना मीडिया से चर्चा किए चली गई।

मध्यप्रदेश हनी ट्रैप मामले में जेल में दो साल से बंद आरोपी श्वेता स्वप्निल जैन और मोनिका को बुधवार देर शाम सेंट्रल जेल से रिहा कर दिया गया। मामले में आरोपी मोनिका को पहले ही उज्जैन जेल शिफ्ट किया जा चुका था, यहां से उसे जमानत मिल गई है। मोनिका को लेकर उसके परिवार वाले भी उज्जैन जेल पहुंचे थे। अन्य आरोपी श्वेता विजय जैन की हनीट्रैप मामले में जमानत हो चुकी है, लेकिन फिलहाल वह जेल से बाहर नहीं आ पाएगी क्योंकि उसके खिलाफ भोपाल में मानव तस्करी में केस दर्ज है। इस कारण उसे रिहाई नहीं दी गई है।

यह है मामला

सितंबर 2019 में नगर निगम के तत्कालीन सिटी इंजीनियर हरभजन सिंह ने पलासिया थाने पर शिकायत की थी कि कुछ महिलाएं उन्हें अश्लील वीडियो वायरल करने के नाम पर ब्लैकमेल कर तीन करोड़ रुपए मांग रही हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी महिलाओं को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से आरोपी जेल में हैं। इस हनीट्रैप कांड से सियासी भूचाल आ गया था। जांच में कई आईएएस और राजनेताओं के नाम सामने आए थे।

खबरें और भी हैं...