BBA के छात्र ने लायसेंसी पिस्टल से किया सुसाइड:बहन फोन पर फोन करती रही, भाई ने खुद को बाथरूम में बंद कर गोली मार ली

इंदौर4 महीने पहले

इंदौर के गोल्डन पाम के पास आंनद विहार में रहने वाले एक एसआई के बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। छात्र ने खुद को पिता की लायसेंसी पिस्टल से गोली मारी है। सूचना मिलतते ही लसूड़िया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमाटर्म के लिये एमवायएच पहुंचा दिया है। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

लसूड़िया TI इंद्रमणि पटेल के मुताबिक घटना खालसा चौक के गोल्डन पाम की है। यहां फ्लैट नंबर 101 में रहने वाले 21 वर्षीय प्रवीण पुत्र आरके शुक्ला ने खुद को गोली मारकर अपनी जान दे दी। वह BBA फाइनल इयर का छात्र था। उसने फ्लैट के बाथरूम में गोली मारी। हादसे के समय उसे बहन लगातार कॉल कर रही थी। लेकिन वह मोबाइल नहीं उठा रहा था। फिलहाल पुलिस ने मामला जांच में लिया है। चौथी पल्टन में रहता था परिवार कुछ साल पहले ही यहां आए थे।

प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि प्रवीण पढ़ाई के लिये बिल्डिंग में फ्लैट लिया था। उसके पिता आर के शुक्ला की महू में पोस्टिंग है। वह फ्लैट में दो बहनों के साथ यहीं रहता था। जबकि उसकी एक बहन नजदीक के फ्लैट में रहती थी। पिता चौथी पल्टन में अपनी पत्नी के साथ रहते थे।

दोस्त बोले चीटिंग करते पकड़ाया था, तब से डिप्रेशन में था -
TI इंद्रमणि पटेल ने बताया कि मंगलवार को प्रवीण का पेपर था। उसके दोस्तों ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि वह चीटिंग करते हुए पकड़ा गया था। इस बात को लेकर वह डिप्रेशन था। TI के मुताबिक यह बात उनकी जानकारी में आई है। अभी परिवार के लोगों से पूछताछ होने के बाद ओर स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।