स्टील व्यापारी के यहां चोरी का सीसीटीवी:रात के अंधेरे में छह बदमाशों ने लाखों चुराए, पीथमपुर में पकड़ाई गाड़ी

इंदौर25 दिन पहले

राऊ इलाके में एक स्टील व्यापारी के यहां से स्टील सहित अन्य सामान चोरी करने के मामले में पुलिस ने गाड़ी जब्त की है। इस मामले में कुछ लोग और कबाड़ी को भी हिरासत में लिया गया है। फिलहाल पुलिस पीथमपुर इलाके में गाड़ी जब्त करने पहुंची है। जहां आरोपियों को हिरासत में लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक हसन अली निवासी हैदरी टाउनशिप बिजलपुर का इंड्रस्ट्री एरिया राऊ मे परफेक्ट स्टील ट्रेडर के नाम से व्यापार है। एक दिन पहले यहां बदमाश छोटा लोडिंग वाहन लेकर पहुंचे थे। जिसमें बाहर के गेट का ताला तोड़ने के बाद अंदर से एक टन से अधिक लोहा,स्टील और अन्य सामान चुरा लिया था। इसके साथ ही आरोपी यहां गल्ले में रखे करीब 80 हजार के लगभग रुपए भी चुराकर ले गए।

पुलिस को सौंपे सीसीटीवी
हसन के बेटे शब्बीर ने बताया कि उन्होंने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सौंपे थे। जिसमें आरोपी चोरी की वारदात करते नजर आए। इसके गाड़ी के साथ छह आरोपी भी दिख रहे थे। गाडी नंबर के आधार पर पुलिस ने पीथमपुर के कबाड़ी के यहां से गाड़ी जब्त की है। बताया जाता है कि आरोपियों ने यहां गाड़ी छोड़कर गए थे। कबाड़ी की निशानदेही पर पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया है।

तीसरी बार हुई चोरी
व्यापारी हसन अली के मुताबिक उनके यहां तीसरी बार चोरी हुई है। व्यापारी के मुताबिक दो बार पहले भी इसी तरह से बदमाशों ने उनके यहां चोरी की थी। जिसमें पहले भी दो बार पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली। लेकिन चोरों तक नही पहुंच पाई थी।

खबरें और भी हैं...