पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अपहरण:बेटे ने दूसरी विवाहिता महिला को भगाया, खेत से पिता का अपहरण

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

मानपुर इलाके में अपहरण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक खेत में काम कर रहे अधेड़ को मोटरसाइकिल पर आए बदमाश जबरदस्ती उठाकर ले गए। अधेड़ की पत्नी ने मामले में केस दर्ज करवाया है। उसने शंका जताई है कि पुत्र ने पिछले दिनों एक महिला को भगाया था, महिला के घरवाले उसके पति को उठाकर ले गए हैं। अनहोनी की आशंका से परिवार सदमे में है। एसपी महेशचंद जैन ने बताया कि मानपुर थाना क्षेत्र के ग्राम हासलपुर में अब्दुल रहीम का खेत है। खेत में कल अंबाराम उर्फ अंबु भाभर काम कर रहा था। उसी दौरान दो मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन-चार लोग वहां आए। उन्होंने जबरदस्ती अंबाराम को गाड़ी पर बैठाया और लेकर भाग गए। अंबाराम की पत्नी रुक्मणि ने उसके अपहरण की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई है। रुक्मणि ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसके बेटे भाव सिंह ने सुनीता नाम की महिला को भगाकर शादी कर ली थी। सुनीता विवाहिता थी। रुक्मणि ने शंका जताई है कि सुनीता के मायके और ससुराल पक्ष के लोगों ने ही अंबाराम को अगवा किया है। पुलिस ने घटना के बाद से इलाके में और आसपास नाकाबंदी भी कर दी थी, लेकिन ना तो अपहरणकर्ता हाथ लगे न ही अंबाराम मिल पाया। परिजनों को अनहोनी की आशंका है। कल से वह काफी डरे हुए हैं। पुलिस की अलग-अलग टीमें अपहरणकर्ताओं को तलाशने में जुटी हुई है।

महेशचंद जैन के अनुसार धार, अलीराजपुर, झाबुआ में रहने वाली अनुसूचित जनजाति के व्यक्ति इस तरह की यदि घटना करते हैं तो उनकी सामाजिक पंचायत में ही इसका निर्णय हो जाता है। लेकिन वर्तमान में यह अपराध की श्रेणी में आता है इसलिए पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें