• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Indore TI Suicide Case Honey Trap Connection | Hakam Singh Panwar's Son On ASI Ranjana Khande

हनीट्रेप में फंसा था 5 शादी करने वाला टीआई:इंदौर में सुसाइड करने वाले TI का बेटा बोला-वो पापा को ब्लैकमेल कर रही थी

इंदौर3 महीने पहलेलेखक: हेमंत नागले

इंदौर TI सुसाइड केस का हनीट्रैप कनेक्शन सामने आया है। TI हाकम सिंह पवार के बेटे मुकेश ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। दैनिक भास्कर से चर्चा करते हुए मुकेश ने कई ऐसी बातों का खुलासा किया है, जिनसे इस केस की जांच को नई दिशा मिल सकती है। उज्जैन में रहने वाले मुकेश के अनुसार TI हाकम सिंह पवार ने परिवार को बताया था कि उन्हें हनीट्रैप में फंसाया गया है। बता दें, पिछले हफ्ते इंदौर पुलिस कंट्रोल रूम में खुद को गोली मारकर सुसाइड कर लिया था। इससे पहले लेडी ASI रंजना खाण्डे को गोली मारी थी। हाकम सिंह भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ थे। पढ़िए मुकेश की जुबानी ASI रंजना की ब्लैकमेलिंग की कहानी...

TI हाकम सिंह पवार का बेटा मुकेश पवार
TI हाकम सिंह पवार का बेटा मुकेश पवार

पापा से 21 जून को मेरी बात हुई थी। उन्होंने कहा था, मैं इंदौर जा रहा हूं। इंदौर से उज्जैन जाऊंगा। मैंने तीन दिन की छुट्टी ली है। मैं उज्जैन से फिर भोपाल निकल जाऊंगा। इसके बाद पापा का फोन कट गया। मैंने 22 जून को फिर फोन लगाया। मैंने पूछ आप कहां हो, तो बोले इंदौर में हूं। बोले- अपने को पैसे लेना है, कपड़ा व्यापारी गोविंद जायसवाल से...। बोले गोविंद जायसवाल पैसे नहीं दे रहा है।

मैंने पापा से कहा कि चेक ले लो। पापा बोले, नहीं मैं उससे जाकर बात करता हूं। किसी को रुपए देना है। बोले कि रंजना नाम की ASI है। बहुत परेशान कर रही है। मैंने पूछा क्यों तो बोले किसी केस की जांच को लेकर परेशान कर रही है।

TI हाकम सिंह की पहली पत्नी, जो उज्जैन के नानाखेड़ा में रहती हैं।
TI हाकम सिंह की पहली पत्नी, जो उज्जैन के नानाखेड़ा में रहती हैं।

पूरा मामला जानने के लिए यहां क्लिक करें

TI सुसाइड केस में अब तक खुद को हाकम सिंह की तीसरी पत्नी बताने वाली रेशमा ही सामने आई थी। लेकिन भास्कर ने पड़ताल कर उनके पूरे परिवार का पता लगाया। इसमें उनके बेटे और भाई से बात की। अंतिम संस्कार के लिए इंदौर पहुंचे उनके भाई रामगोपाल और उनके गोद लिए बेटे मुकेश ने इस पूरे मामले में कई अहम जानकारियां भी दीं। मुकेश ने बताया कि 21 तारीख को जब हाकम सिंह भोपाल से इंदौर के लिए निकल रहे थे, तब मैंने 5 मिनिट तक बात की । फोन पर उन्होंने मुझे कहा था कि तुम इंदौर आ जाना मुझे लेने।

लीलावती ने पुलिस को दिए शिकायती आवेदन में कहा था कि उनके पति को ASI रंजना खाण्डे, उसका भाई कमलेश खाण्डे और व्यापारी गोविंद जायसवाल ब्लैकमेल कर रहे हैं।
लीलावती ने पुलिस को दिए शिकायती आवेदन में कहा था कि उनके पति को ASI रंजना खाण्डे, उसका भाई कमलेश खाण्डे और व्यापारी गोविंद जायसवाल ब्लैकमेल कर रहे हैं।

आवेदन में लिखा मेरे साथ हुआ हनीट्रैप
मुकेश ने बताया कि मां लीलावती ने इंदौर के एक थाने में लेडी ASI रंजना, उसके भाई कमलेश और व्यापारी गोविंद जायसवाल के खिलाफ शिकायत की थी। तीनों पर रुपए के लिए ब्लैकमेल करने और आत्महत्या के लिए उकसाने की भी बात कही थी। इस आवेदन में लिखा है कि हाकम सिंह द्वारा कई बार परिवार वालों से कहा गया की मेरे साथ हनीट्रैप हुआ है। मैंने पूछ कि हनीट्रैप क्या होता है, तो उन्होंने कहा था कि तू नहीं जानता कई लोगों ने मेरे खिलाफ झूठी शिकायत कर रखी है।

रेशमा शेख और हाकम सिंह पवार।
रेशमा शेख और हाकम सिंह पवार।

इंदौर TI सुसाइड केस में 5वीं बीवी...

कपड़ा व्यापारी नहीं दे रहा था रुपए
मुकेश ने बताया कि इंदौर के सराफा थाने में तैनाती के दौरान हाकम सिंह कपड़े खरीदने ग्लोबल वाले की दुकान पर जाते थे। जिसके बाद हाकम सिंह और कपड़ा कारोबारी गोविंद जायसवाल की दोस्ती हो गई। एक समय गोविंद को व्यापार में कुछ नुकसान हुआ तो हाकम सिंह ने मदद की थी। लेकिन गोविंद रुपए नहीं दे रहा था। इस कारण उसने कहा की आप गाड़ी खरीद लो। मैं उसकी किस्त भर दूंगा। इसलिए हम उज्जैन के महिंद्रा शो रूम पर गाड़ी देखने भी गए थे। लेकिन गोविंद का सिबिल स्कोर खराब था। बता दें कि जिस क्रेटा गाड़ी को लेकर विवाद की बात सामने आ रही है, उसके बारे में यह कहा जा रहा है कि वो सीमा जायसवाल के नाम पर थी। वो गाड़ी भी हाकम सिंह ने रुपए लेने के बदले ली थी, लेकिन किस्त गोविंद जायसवाल भर रहा था।

खबरें ये भी हैं...

उसकी डिमांड कम नहीं हो रही...क्या करूं:इंदौर में खुदकुशी करने वाले TI ने पहली पत्नी से कहा था-महिला पुलिसकर्मी तंग कर रही
5 पत्नियों वाले TI ने करवाई थी खुद की नसबंदी:इंदौर में मुस्लिम बीवी बोली- वो मुझसे बच्चा चाहते थे, दूसरी पत्नी के दोनों बच्चे किसी और से थे

खबरें और भी हैं...