पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाई कोर्ट में वीसी से सुनवाई:बिना अनुमति प्रशासनिक जज से नहीं मिल सकेगा स्टाफ

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

सोमवार से हाई कोर्ट की इंदौर खंडपीठ में नवागत प्रशासनिक जज सुजाय पाॅल सुनवाई करेंगे। बदली हुई तस्वीर के बाद भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग का सिस्टम जारी रहेगा। प्रिंसिपल बेंच द्वारा जारी किए गए आदेश के तहत इस सप्ताह भी इसी सिस्टम से केस सुने जाएंगे। कयास लगाए जा रहे थे कि नए चीफ जस्टिस रूबरू सुनवाई शुरू कर सकते हैं। सभी कोर्ट का कायाकल्प किया जा चुका है। सोशल डिस्टेंस बनाए रखने के लिए ग्लास की दीवार भी कोर्ट रूम में लगाई जा चुकी है।

इधर, स्टाफ के लिए आदेश जारी किया गया है कि रजिस्ट्रार से अनुमति लिए बिना कोई भी प्रशासनिक जज से सीधे मिलने नहीं जाएगा। ऐसा किया गया तो कार्रवाई की जाएगी। उधर वकीलों ने स्टेट बार काउंसिल को पत्र भेजकर कहा है कि जमानत, अग्रिम जमानत, तोड़फोड़ के नगर निगम के नोटिस, ट्रांसफर के मामलों को लेकर मेंशन नहीं मिल रही है। इससे पक्षकारों का काफी नुकसान हो रहा है। मेंशन की व्यवस्था फिर से शुरू कराई जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें