पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नियम नहीं मान रहे लोग:झुंड बनाकर खड़े थे, 85 पर कर्फ्यू उल्लंघन का केस

इंदौर21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पुलिस-प्रशासन की लगातार सख्ती के बाद भी बाहर निकलने से बाज नहीं आ रहे

अभी तक चौराहों पर तैनात रही पुलिस ने अब उन बड़ी कॉलोनियों व टाउनशिप का रुख कर लिया जहां लोग बिना मास्क के व्यर्थ घूमते रहते या झुंड बनाकर बतियाते हैं। इसी कड़ी में शनिवार रात पुलिस ने कई कॉलोनियों में टीम भेजकर 85 लोगों पर कर्फ्यू उल्लंघन के तहत कार्रवाई की। एसपी आशुतोष बागरी ने बताया अनलॉक किए जाने से पहले पुलिस ने साकेत नगर, पलासिया, सुखलिया खजराना, तिलक नगर, बायपास और रिंग रोड से लगी कॉलोनियों में कोरोना गाइडलाइन का पालन न करने वालों के खिलाफ कर्फ्यू उल्लंघन की धारा में कार्रवाई की।

इधर, पश्चिम क्षेत्र के एसपी महेशचंद जैन ने भी भंवरकुआं में जानकी नगर, नौलखा, खातीवाला टैंक, गुलजार कॉलोनी आदि में लोगों को डपटकर घरों में भेजा, वहीं फालतू घूमने वाले 37 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की। चंदन नगर, समाजवाद नगर, स्कीम 71 आदि इलाकों में भी कई लोगों के खिलाफ कर्फ्यू उल्लंघन की धारा में कार्रवाई की।

इतनी बेफिक्री ठीक नहीं... बिना सोशल डिस्टेंसिंग कर रहे नाइट वॉक

मकान का निर्माण कार्य चल रहा था, परमिशन मांगी तो निगमकर्मी को पीटा

लॉकडाउन में प्रतिबंध के बाद भी एक परिवार मकान निर्माण कर रहा था। जब उनसे परमिशन का कागज मांगा तो आरोपी ने निगमकर्मी को पीट दिया। हीरानगर पुलिस ने योगेश सिंह शिवहरे निवासी 21/7 परदेशीपुरा की शिकायत पर पवन पटेल निवासी खातीपुरा के खिलाफ केस दर्ज किया है।

400 किलो से अधिक मांस जब्त, 7000 रुपए जुर्माना

निगम ने खजराना स्थित शाहीबाग से 400 किलो से ज्यादा मांस जब्त किया है। 7000 रुपए स्पॉट फाइन भी लगाया है। स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. उत्तम यादव ने बताया जब्त मांस को ट्रेंचिंग ग्राउंड में नष्ट किया गया।

रात 10 बजे बंबई बाजार में दूध, कुरकुरे और नमकीन बेच रहे थे

बंबई बाजार में रात 10 बजे एक युवक दुकान खोलकर दूध, कुरकुरे और नमकीन बेच रहा था। पुलिस ने जाकर वहां कार्रवाई की है। पंढरीनाथ पुलिस के अनुसार क्षेत्र में घूम रहे एसआई प्रेमसिंह निगवाल ने देखा कि फुआरा चौक में समीर अली निवासी 11 मोहनपुरा ने अपनी दुकान खोल रखी है।

वह दुकान से दूध, कुरकुरे और नमकीन बेच रहा था। इसी तरह छत्रीपुरा में अनिल जामदार निवासी महू नाका बिना परमिशन रात 10 बजे फल बेच रहा था। लसूड़िया पुलिस ने स्कीम नंबर 78 निवासी भेरूलाल पालीवाल के खिलाफ भी कार्रवाई की है। वह दोपहर में डेयरी खोलकर दूध बेच रहा था।

खबरें और भी हैं...