पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हमला:मेडिकल संचालक की कार पर पत्थर फेंके, पीटा, 50 हजार लूटे

इंदौर10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मेडिकल संचालक की कार पर पत्थर फेंक
  • बाइक से आए बदमाशों ने नेमावर रोड पर किया हमला

नेमावर रोड पर आठ मील स्थित मेडिकल दुकान बंद कर गुरुवार रात 10 बजे रवींद्र तंवर कार से घर लौट रहे थे। 20 मिनट बाद पंचमुखी हनुमान मंदिर के पास पहुंचे । अचानक उनकी कार के अगले कांच पर पत्थर आकर गिरे। संतुलन बिगड़ने के डर से उन्होंने कार रोकी तो लाल बाइक पर सवार तीन बदमाश सामने आ गए।

उन्होंने कार पर और पथराव किया। फावड़े के दस्ते से कार पर हमला किया। व्यापारी को भी पीटा और उनके पास रखी 50 हजार रुपयों से भरी थैली छीनकर पालदा की ओर भाग गए। इसमें उन्हें काफी चोटें आईं। एक हाथ फ्रैक्चर हो गया। रवींद्र ने बताया बदमाश 30-35 वर्ष की आयु के लग रहे थे। उन्होंने कार का नंबर देखकर इंतजार किया, इससे लगता है कि किसी ने रैकी की हो। उनका रोज घर लौटने का यही वक्त है। उनके पास दुकान का तीन दिन का कलेक्शन था।

बदमाशों के जाने के बाद घबराहट के बीच व्यापारी ने आसपास के रहवासियों को आवाज लगाई तो वे बाहर आए और पुलिस को फोन किया। पुलिस ने मौका मुआयना कर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। इसी रोड पर चार दिन पहले कंपेल निवासी रिटायर्ड प्राध्यापक गौरीशंकर वर्मा के साथ 15 हजार की जेबकटी हुई थी। वर्मा को भी तीन बदमाशों ने दिन में ई-रिक्शा में लिफ्ट दी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें