• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • Student Dies In Truck Collision Some People Kept Making Videos Of The Injured Brother, The Garbage Truck Driver Took Him To The Hospital

रफ्तार का कहर:ट्रक की टक्कर से छात्रा की मौत; घायल भाई का कुछ लोग वीडियो बनाते रहे, कचरा गाड़ी वाले ने पहुंचाया अस्पताल

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल भाई को कचरा गाड़ी में अस्पताल ले जाया गया। - Dainik Bhaskar
घायल भाई को कचरा गाड़ी में अस्पताल ले जाया गया।

पांच हादसों में पांच की चली गई जान

1. एसएससी की परीक्षा देने के लिए जोबट से आई थी इंदौर

जवाहर टेकरी के पास मंगलवार सुबह 11 बजे ईंट से भरे मिनी ट्रक ने बाइक सवार युवक और उसकी चचेरी बहन को पीछे से टक्कर मार दी। बहन की मौके पर मौत हो गई, जबकि भाई गंभीर रूप से घायल है। उसे एमवायएच में भर्ती कराया गया है। हादसे के बाद एक अमानवीय पहलू भी देखने को मिला।

हादसे के बाद चंदन नगर के कई राहगीर मोबाइल पर घायलों के वीडियो बना रहे थे, जबकि कुछ लोगों ने आगे आकर पहले छात्रा को एक वाहन से अस्पताल भेजा। दूसरा वाहन नहीं मिला तो नगर निगम की कचरा गाड़ी रोककर क्लीनर की जगह भाई को बैठाकर अस्पताल पहुंचाया।

चंदन नगर पुलिस के अनुसार, आलीराजपुर (जोबट) के गांव कोलिया की रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा रंजना बघेल चचेरे भाई मुकेश बघेल (26) के साथ इंदौर में एसएससी जीडी की परीक्षा देने के लिए विजय नगर के परीक्षा केंद्र जा रही थी, तभी मिनी ट्रक (सीजी 04 जेसी 6545) के चालक ने पीछे से उनकी बाइक (एमपी 09 क्यू एक्स 1179) को टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही बाइक पर पीछे बैठी छात्रा सिर के बल गिरी। उसे सिर में गंभीर चोट आई और हाथ फ्रैक्चर हो गया। इधर भाई भी सिर के बल गिरा। रंजना ने अस्पताल ले जाने के पहले ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद आयशर चालक को लोगों ने घेरा तो वह गाड़ी छोड़कर भाग गया। पुलिस ने गाड़ी जब्त कर ली है।

परिजन ने कहा- पढ़ाई में होशियार थी, पेपर देने के लिए बस से अकेली आई थी

मुकेश के बड़े भाई राजू बघेल ने बताया कि रंजना की चार बहनें और हैं। वह चौथे नंबर की थी। उससे छोटा एक भाई है। पिता जोबट में किसान हैं। उन्होंने बताया की रंजना पढ़ाई में होशियार थी। वह प्रतियोगी परीक्षा की तैयारियों में जुटी रहती थी। पेपर देने के लिए भी वह बस से अकेली भाई मुकेश के यहां बेटमा पहुंच गई थी।

2.बड़वानी से दर्शन के लिए आए इंजीनियरिंग छात्र को वाहन ने टक्कर मारी

बड़वानी से दर्शन करने के लिए इंदौर आए 25 वर्षीय सिविल इंजीनियरिंग छात्र को तीन इमली ब्रिज पर किसी वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में उसकी मौत हो गई, जबकि साथी घायल है। आजाद नगर पुलिस के मुताबिक, छात्र शिवम खोंडे साथी धीरज के साथ एक्टिवा पर मंदिर में दर्शन के लिए जा रहा था।

तभी किसी वाहन ने टक्कर मार दी तो वे डिवाइडर से टकरा गए। सिर में गंभीर चोट लगने से शिवम की मौत हो गई, जबकि धीरज घायल है। पिता मोहन ने बताया कि एक दिन पहले शिवम महाकाल दर्शन के लिए दोस्त के यहां गया था। रात में वहीं रुका। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश कर रही है।

3.सब्जी ले जा रहे वाहन ने बाइक सवारों को टक्कर मारी, एक ने दम तोड़ा

शंकरगंज के पास सोमवार रात 11.45 बजे आलू-टमाटर भरकर ले जा रहे लोडिंग वाहन ने बाइक से जा रहे दो युवकों को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक चला रहे युवक की मौत हो गई वहीं उसका साथी घायल है। मल्हारगंज पुलिस के मुताबिक घटना तिवारी मांगलिक भवन के सामने की है। मृतक का नाम कान्हा नामदेव (20) था।

वह लेक पैलेस कॉलोनी में रहता था। वहीं घायल विशाल ठाकुर उर्फ भोला अभी बयान देने की स्थिति में नहीं हैं। लोगों ने पुलिस को बताया कि दोनों बाइक से शंकरगंज मेन रोड पर आए थे, तभी सामने से लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कान्हा के ऊपर से वाहन का पहिया गुजर गया। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं धीरज गंभीर है। पुलिस सीसीटीवी आदि माध्यम से टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगा रही है।

4.पालतू कुत्ते को बचाने में बाइक से गिरा, सिर में चोट लगने से गई जान

अचानक सामने आए पालतू कुत्ते को बचाने के चक्कर में बाइक सवार युवक असंतुलित होकर सड़क पर गिर गया, जिससे उसके सिर पर गंभीर चोट आई। उसे एमवाय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दस दिन बाद मंगलवार सुबह उसकी मौत हो गई। एरोड्रम पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम आनंद थोरात था। उसकी उम्र 45 वर्ष थी। वह लक्ष्मीपुरी कॉलोनी में रहता था।

करीब 10 दिन पहले साली के यहां मिलने गया था। वहां से लौटते समय अचानक पालतू कुत्ता बाइक के सामने आ गया। उसे बचाने में वह हादसे का शिकार हो गया। वह फैब्रिकेशन का काम करता ता। परिवार में पत्नी, एक बेटा व बेटी है। वहीं रहवासियों ने बताया कि जिस जगह हादसा हुआ, वहां पर गड्‌ढे भी हैं, इसके अलावा भी कई लोग जानवरों और गड्‌ढों के कारण हादसों का शिकार हो जाते हैं।

5. लसूड़िया में भी मिनी ट्रक ने बाइक सवार युवक काे टक्कर मार दी

लसूड़िया इलाके में भी सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात बाइक सवार युवक को मिनी ट्रक ने टक्कर मार दी। युवक की मौत हो गई। लसूड़िया पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम अमित सिंह (23) था। वह साईं प्राइड कॉलोनी निपानिया में रहता था। हादसे में अमित को सिर में गंभीर चोट आई थी। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मंगलवार को एमवायएच में पोस्टमॉर्टम के बाद उसके शव को परिजन को सौंप दिया गया। जवान बेटे को सड़क हादसे में खो देने से पिता त्रिलोक सिंह का बुरा हाल है। वह कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं थे।