पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर में गैंगरेप:15 साल की छात्रा को ड्रग्स और शराब की लत लगाई, नशा देकर 2 महीने तक करते रहे रेप, गिरोह में बिंदु आंटी का नाम आया सामने

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसे आरोपी घुमाने के बहाने पहली बार होटल में लेकर गए थे। (प्रतीकात्मक फोटो) - Dainik Bhaskar
किशोरी ने पुलिस को बताया कि उसे आरोपी घुमाने के बहाने पहली बार होटल में लेकर गए थे। (प्रतीकात्मक फोटो)

इंदौर में 15 साल की किशोरी के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। 6वीं में पढ़ने वाली इस छात्रा को मादक पदार्थ देकर हवस का शिकार बनाया गया। मासूम की माने तो जबरन ड्रग और शराब पिलाकर दो महीने से उसका शोषण किया जा रहा था। पूरे मामले में बिंदु नामक महिला का नाम सामने आया है, जो एमडीएमए, ब्राउन शुगर, कोकीन की सप्लाई करती है। वह मासूम को भी इस धंधे में धकेल रही थी।

विजय नगर पुलिस के मुताबिक, स्कीम-78 निवासी 15 वर्षीय किशोरी की शिकायत पर गजनी ठाकुर, अमन वर्मा, बिंदु दीदी और अन्य के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। छात्रा ने एसआई प्रियंका शर्मा को बताया कि 14 नवंबर को गजनी और अमन घुमाने के बहाने उसे लेकर गए। यहां कोल्डड्रिंक में शराब मिलाकर पिला दी। नशे की हालत में स्कीम-78 स्थित एक होटल में ले गए और दुष्कर्म किया।

आरोपी उसे दो दिन बाद एक महिला के घर लेकर गए। यहां पर उन्होंने नशा किया और उसे भी जबरन नशा करवाया। नशे की हालत में उसे फिर से होटल लेकर गए और दुष्कर्म किया। तीन दिन दुष्कर्म करने के बाद उसे घर छोड़ गए। छात्रा को ड्रग की लत लग चुकी थी। आरोपी उसे ड्रग्स देने के बहाने दुष्कर्म करने लगे थे। 31 दिसंबर को भी दोनों आरोपी उसे बिंदु के घर लेकर गए। वहां तीन लड़के पाउडर पी रहे थे। आरोपियों ने छात्रा को नशा करवाया और बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपियों ने उसे ड्रग सप्लाई करने के लिए कहा था। उसे बताया था कि वह उज्जैन से ड्रग खरीदकर बच्चों को बेचते हैं। बिंदु भी उनके गिरोह में शामिल है। आरोपियों ने यह भी बताया कि स्कूली छात्र-छात्राएं बड़ी तादाद में उनसे ड्रग खरीदते हैं। पुलिस ने देर रात केस दर्ज कर तीन आरोपियों को पकड़ा है।

इस मामले में आईजी हरिनारायण चारी मिश्र ने बताया कि छात्रा नशे की लत के कारण आरोपियों के संपर्क में थी। छात्रा को नशे की लत के कारण ही परिजन ने बाणगंगा के नशा मुक्ति केंद्र में भी भर्ती कराया गया था। इसमें ओर भी आरोपी पकड़े जा सकते है। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज मार्केटिंग अथवा मीडिया से संबंधित कोई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, जो आपकी आर्थिक स्थिति के लिए बहुत उपयोगी साबित होगी। किसी भी फोन कॉल को नजरअंदाज ना करें। आपके अधिकतर काम सहज और आरामद...

और पढ़ें