स्टूल फिसला और फिसल गई जिंदगी:इंदौर में 10th स्टूडेंट फंदा लगाने का VIDEO बनवा रहा था, स्टूल फिसलने से कसा गला; मौत

इंदौर5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आदित्य को सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने का शौक था। - Dainik Bhaskar
आदित्य को सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने का शौक था।

इंदौर में 10th स्टूडेंट की फांसी लगाने के ड्रामे में जान चली गई। 16 साल का लड़का इंस्टा पर वीडियो अपलोड करता रहता था। उसने आसपास के बच्चों को बुलाया और सुसाइड के ड्रामे का वीडियो बनाने के लिए कहा। उसने छत पर लगी बल्ली से फंदा बनाया और स्टूल रखकर चढ़ गया। लटकने का ड्रामा करने लगा, तभी स्टूल फिसल गया। इधर, सभी बच्चे भाग गए। गला कसने से उसकी मौत हो गई। घटना के वक्त मां-बाप शादी में गए थे। छोटा भाई कोचिंग से लौटा, तब पता चल सका।

SI किशोर कुमार ने बताया कि घटना हीरानगर के लाहिया कॉलोनी की है। यहां रहने वाले देवीलाल नायक के बेटे आदित्य को सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करने का शौक था। सोमवार दोपहर उसने पास में रहने वाले कुछ बच्चों को बुलाया और फंदा लगाने के ड्रामे का वीडियो बनाने की बात कही। इस दौरान स्टूल के फिसलने से आदित्य के गले में तौलिए का फंदा फंस गया। वह छटपटाने लगा। बच्चे उसे छोड़कर भाग गए। थोड़ी देर बाद छोटा भाई राजदीप कोचिंग से वापस आया तो भाई को फंदे पर लटके देखा। इसके बाद आसपास के लोगों की मदद से उसे लाइफ केयर अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आदित्य का मोबाइल जब्त किया है।

जावरा गए थे माता-पिता
आदित्या 10वीं कक्षा की पढ़ाई कर रहा था। उसने इस साल फॉर्म भरा था। आदित्य के पिता देवीलाल ने बताया कि वह पत्नी को लेकर जावरा एक शादी में गए हुए थे। वह हम्माली का काम करते हैं। उनका एक छोटा बेटा राजदीप है, वह भी पढ़ाई कर रहा है। देवीलाल के मुताबिक आसपास के बच्चों से पूछताछ में फांसी लगाकर वीडियो बनाने की बात सामने आई है, लेकिन आदित्य के मोबाइल से इस तरह का कोई वीडियो नहीं मिला है। पुलिस मामले में जांच शुरू की है।