पातालपानी के इवेंट पर मंत्री उषा ठाकुर बोलीं:टंट्या मामा के ताबीज से होता है स्वास्थ्य लाभ, कहीं कोई व्यवधान पैदा नहीं हो पाएगा

इंदौर2 महीने पहले

शहीद टंट्या मामा के शहीद दिवस 4 दिसंबर को इंदौर पातालपानी में आयोजन के सवाल पर कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर ने बड़ा बयान दिया है। कोरोना बढ़ते केस के दौरान कार्यक्रम के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी प्रतिबंध नहीं है। मेरी दृढ़ आस्था और विश्वास है कि कहीं कुछ नहीं होना है। आपको ये जानकार आश्चर्य होगा कि टंट्या मामा के जो ताबीज बंटते हैं, उससे लोग स्वास्थ्य लाभ हासिल करते हैं। असीम आस्था है वहां उनकी। इतने बड़े क्रांतिकारी को वहां प्रणाम करने जा रहे हैं। इससे कहीं व्यवधान पैदा नहीं हो पाएगा।

मंत्री इंदौर की रेसीडेंसी कोठी में मीडिया के सवाल का जवाब दे रही थीं। दरअसल, 4 दिसंबर को टंट्या मामा की स्मृति में बड़ा आयोजन होने जा रहा है। इसे लेकर जनप्रतिनिधियों से लेकर प्रशासन इसकी तैयारियों में लगा है।

बयान पर कांग्रेस का निशाना
इधर, कैबिनेट मंत्री उषा ठाकुर के बयान को लेकर कांग्रेस ने मंत्री और शिवराज सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने कहा कि मध्यप्रदेश की संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर के बयान के बाद शिवराज सरकार को कोरोना के तमाम प्रतिबंध और गाइडलाइन को हटा लेना चाहिए। वैक्सीनेशन की अनिवार्यता खत्म कर देना चाहिए।

वहीं, मप्र कांग्रेस कमेटी के प्रदेश सचिव राकेश सिंह यादव का कहना है कि एक तरफ शिवराज सिंह चौहान टंट्या मामा के समकक्ष जाने का प्रयास कर रहे हैं। 4 दिसंबर को मेला लगाने वाले हैं। उनकी मंत्री सीएम से दो कदम आगे हैं, जो ताबीज से स्वास्थ्य लाभ बता रही हैं। उन्होंने कहा कि पिछले साल भी ऐसे ही मंत्रियों की वजह से कई लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है। ऐसे मंत्रियों की मानसिक स्थिति इलाज कराएं और मनोवैज्ञानिक को दिखाएं।

टंट्या मामा की पुण्यतिथि का कार्यक्रम पातालपानी नहीं नेहरू स्टेडियम में होगा

क्रांतिकारी टंट्या मामा की पुण्यतिथि पर 4 दिसंबर को पातालपानी में होने वाला कार्यक्रम स्थल बदल दिया गया है। अब यह कार्यक्रम नेहरू स्टेडियम में होगा। आईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि बारिश के चलते यह बदलाव किया गया है। दोपहर में कलेक्टर मनीषसिंह के साथ अफसरों ने यहां तैयारियाें को लेकर स्थितियों को जायजा लिया।

खबरें और भी हैं...