मासूम से साथ दुष्कर्म का प्रयास:घर के पड़ोस में रहने वाला है आरोपी, लालच देकर मासूम को ले गया था, चिल्लाने पर भागा, पड़ोसियों ने लगाई पिटाई, गिरफ्तार

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी कालू उर्फ साहिल - Dainik Bhaskar
आरोपी कालू उर्फ साहिल

शहर के चंदन नगर इलाके में 8 साल की मासूम के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक द्वारा रेप करने की कोशिश की जिसके बाद परिवार वालों ने थाने में मामला दर्ज कराया। आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़, सहित पास्को एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है।

थाना प्रभारी योगेश तोमर ने बताया कि शुक्रवार देर रात चंदन नगर इलाके के ग्रीन पार्क गणगौर घाट की झोपड़ पट्टी में रहने वाले आरोपी कालू उर्फ साहिल के खिलाफ वहीं के रहने वाले फरियादी द्वारा अपनी बच्ची को घर से ले जाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने की रिपोर्ट दर्ज की गई थी। फरियादी का कहना था कि मासूम घर के बाहर खेल रही थी। तभी आरोपी उसे लालच देकर ले गया और बच्ची के साथ जबरदस्ती करने लगा बच्ची के शोर मचाने के बाद आरोपी ने उसे जैसे ही छोड़ा बच्ची घर पर पहुंच गई और परिजनों को पूरी घटना की जानकारी दें। जिसके बाद इलाके में मौजूद लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई की और थाने में जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस में तत्परता दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है।

खबरें और भी हैं...