पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पुलिस पर हमला करने वाले पर 10 हजार का इनाम:तलाशी लेने के दौरान शिवानंद ने चाकू से कर दिया था हमला, सागर का रहने वाला है आरोपी

इंदौर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी  शिवानंद - Dainik Bhaskar
आरोपी शिवानंद
  • पुलिस ने कहा-सतना में काट रहा है फरारी, वहां की पुलिस से ले रहे हैं मदद

रविवार शाम राऊ थाना क्षेत्र में नशा कर उत्पात मचाने वाले आरोपी पर पुलिस ने 10,000 रुपए का इनाम घोषित किया है। हमला करने वाला आरोपी पेशे से ड्राइवर है और मूल रूप से सागर का रहने वाला है। उसकी तलाश में पुलिस ने उसके घर पर दबिश दी तो वहां पत्नी और बच्चे ही मिले। उन्होंने बताया कि वह नशे का आदी है। पुलिस ने आरोपी पर 10 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया है। दरअसल 2 दिन पहले प्रधान आरक्षक अमीन खान और आरक्षण अजय चौहान पर एक बदमाश उस समय हमला कर भाग निकला था जब जवानों ने उसे संदिग्ध हालत में पकड़ कर उसकी तलाशी लेने की कोशिश की थी ।

2 दिन से पुलिस महकमा आरोपी की पहचान में जुटा हुआ था। आरोपी का नाम शिवानंद सामने आया है वह पीथमपुर से ट्रक चलाने का काम करता है और नशा करने का आदी है । घटना वाली रात भी वह नशा किया हुआ था। उसी रात से वह फरार है। पुलिस उसके घर पहुंची तो घर पर उसके पत्नी और बच्चे ही मिले उसके तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है।

गांजा पीते ही बोला जय श्री महाकाल:चाकू लहराया, हेड कांस्टेबल -सिपाही को मारा, बाइक वाले को धमकाया, टपरी में जा छिपा, आरोपी को पकड़ने टीम रवाना

गौरतलब है कि रविवार राऊ में एक बदमाश ने प्रधान आरक्षक अमीन के पेट में चाकू मार दिया थे । एएसपी (पूर्वी-3) शशिकांत कनकने ने देर रात तक आरोपी की तलाश की, लेकिन आरोपी पुलिस के हाथ नहीं लगा था। घटना में प्रधान आरक्षक अमीन और आरक्षक अमित पर पेट्रोलिंग के दौरान आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया था ।

राऊ पुलिस ने मोहम्मद आमीन खान की रिपोर्ट पर शिवानंद के खिलाफ सरकारी काम में बाधा के साथ प्राणघातक हमले का केस दर्ज किया था । शिवानंद सागर का रहने वाला है। पीथमपुर से वो गाड़ी चलाता है। नशा करने का भी आदी है। सोमवार पुलिस उसके घर दबिश दी , तो पत्नी-बच्चे मिले। उन्होंने यही कहा कि हमें नहीं पता कि वो कहां भाग गया है। पुलिस को शक है कि वो रिश्तेदारों के यहां सतना में फरारी काट रहा है। सतना पुलिस से भी मदद मांगी गई है।

खबरें और भी हैं...