ड्रग मामले में एक और आरोपी गिरफ्तार:बैंड वाला बेच रहा था MD ड्रग, 1 करोड़ रुपए के एक किलो नशीले पदार्थ के साथ पकड़ा गया

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अय्यूब  शाह को पुलिस ने ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
अय्यूब शाह को पुलिस ने ड्रग के साथ गिरफ्तार किया है।

70 करोड़ की MD ड्रग्स मामले में इंदौर क्राइम ब्रांच ने लंबे समय से फरार एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 1 किलो एमडी ड्रग्स बरामद हुई है। आरोपी के महाराष्ट्र और तमिलनाडु से तार जुड़ रहे हैं।

एएसपी गुरुप्रसाद पाराशर के मुताबिक टीम को सूचना मिली थी कि छत्रपति शिवाजी चौराहा सांवेर रोड पर मंदसौर जिले के श्यामगढ़ का रहने वाला अयूब ड्रग के साथ खड़ा है। पुलिस ने मौके पर दबिश देकर अयूब को पकड़ लिया। तलाश में उसके पास से एक किलो 100 ग्राम ड्रग मिली। इसकी लागत करीब 1 करोड़ 10 लाख रुपए है। आरोपी राजस्थान, मुंबई और तमिलनाडु में सक्रिय रहा है। यह ड्रग सेलिब्रिटीज की पार्टी में इस्तेमाल होता है।

बैंड वाला कैसे बना तस्कर
एएसपी के मुताबिक अयूब पहले बैंड बजाने का काम करता था। पूर्व में पकड़ाए आरोपी दिनेश का टेंट का काम होने के चलते वह उसके संपर्क में आया था। इसके बाद वह मंदसौर में ड्रग का काम भी करने लगा। इस दौरान आरोपी ने बैंड का काम बंद किया और तस्करी से जुड़ गया।

नशा तस्करी पर बड़ी चोट:नशे के 5 सौदागरों से 70 करोड़ की ड्रग्स और 13 लाख रुपए बरामद, तेलंगाना और मप्र के हैं आरोपी युवक

यह है मामला
क्राइम ब्रांच ने 5 जनवरी को 5 आरोपियों से 70 करोड़ रुपए की 70 किलो MDMA ड्रग्स बरामद की थी। इनके पास से 13 लाख रुपए नकद भी बरामद हुए थे। आरोपी तेलंगाना और मप्र के रहने वाले हैं। आरोपी ड्रग्स की खेप देने और टोकन मनी लेने के लिए एकत्रित हुए थे। आरोपियों की मानें तो वे ट्रेन, प्लेन, बस, ट्रक ट्रांसपोर्ट और निजी कार हर प्रकार से ड्रग्स लाते थे। ये इतने शातिर हैं कि ट्रांसपोर्ट से ड्रग्स भेजते समय वे पैकेट में मुर्गी दाना पाउडर या बीमारियों के वैक्सीन का पाउडर बताते थे। अब तक इस रैकेट में 33 आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

खबरें और भी हैं...