ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इंदौरी 'भिया':इंदौर की कहानी पर वेब सीरीज में रणजीत निभा रहे इंदौरी भिया का किरदार

इंदौर2 महीने पहले

इंदौरी लहजे में बात करने वाले कॉमेडियन रणजीत जल्द ही एक वेब सीरीज़ में नजर आएंगे। हालांकि अभी फिल्म का टाइटल और स्टोरी गोपनीय रखी गई है। लेकिन इसकी 90 फीसदी शूटिंग पूरी हो चुकी है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म जल्द ही ओटीटी पर रिलीज की जाएगी।

गांव से आया लड़का जिसने हुनर तकनीक के सहारे बनाया मुकाम

रणजीत इंदौर के पास देवगुराडिया के दूधी गांव के रहने वाले हैं। बीए तक पढ़ाई की है। साधारण परिवेश से आते हैं। पिता किसान हैं। रणजीत खुद का टेंट का व्यवसाय करते हैं। उन्होंने खुद ही मोबाइल से अपने सेल्फी वीडियो बनाए। शो किए और पहचान बनाई। इसी पहचान की बदौलत उन्हें यह काम मिला।

गूगल से किया सर्च

ओटीटी प्लेटफॉर्म टीवीएफ पर रिलीज होने जा रही इस फिल्म में डायरेक्टर को इंदौरी लहजे में बात करने वाला एक आर्टिस्ट चाहिए था। गूगल पर यह ढूंढते हुए उन्हें रणजीत का यूट्यूब चैनल मिला। मुकेश छाबड़ा की कंपनी ने उनके ऑडिशन लिए और रणजीत सिलेक्ट हो गए।

सीरीज में जरूरत थी इंदौरी किरदार की

रणजीत ने बताया कि स्टोरी में उन्हें इंदौरी लहजे में बात करने वाला कॉमेडियन चाहिए था। उन्होंने इंटरनेट पर देखा और मेरा यूट्यूब चैनल मिला। ऑडिशन लिए और में सिलेक्ट हो गया।

कहानी इंदौर पर आधारित

फिल्म की 90 फीसदी शूटिंग हो चुकी है। हालांकि अभी फिल्म का नाम और कहानी गोपनीय रखे गए हैं। इसमें रणजीत ने शिव अंकित परिहार और बद्री जैसे कलाकारों के साथ काम किया है।

खबरें और भी हैं...