वॉटर रिचार्जिंग के खुदे गड्‌ढे में डूबा बच्चा:घर के बाहर खेलते हुए दो दोस्तों के साथ पहुंचा था छात्र, कीचड़ में फंसा था पैर

इंदौर6 महीने पहले

गार्डन में बने वॉटर रिचार्जिंग के गड्‌ढे में डूबने से 12 साल के मासूम की मौत हो गई। वह अपने दो दोस्तों के साथ यहां नहाने गया था। उसका पैर कीचड़ में फंस गया और वह गहराई में चला गया। अपने दोस्त को बचाने के लिए उसके साथी मदद मांगने पहुंचे मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी। बच्चे की मौत के बाद पुलिस ने शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा है।

ये घटना इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के सत्यदेव नगर की है। TI सतीश द्विवेदी के मुताबिक सूर्यदेव नगर में रहने वाले 12 साल के युग पुत्र कमल माली की डूबने से मौत हो गई। बताया जाता है कि युग दोपहर दो बजे के लगभग अपने घर के बाहर खेल रहा था। तभी वह खेलते हुए दो दोस्तों के साथ सत्यदेव नगर के बगीचे में पहुंचा। यहां निगम द्वारा वॉटर रिचार्जिंग सिस्टम के लिए खोदे गए गड्‌ढें में उतरकर वह नहाने लगा। इस दौरान अंदर कीचड़ में उसका पैर फिसला और वह गहराई में चला गया। बताया जाता है कि यहां की गहराई पांच से सात फीट के लगभग थी, जिसमें से युग निकल नहीं पाया। उसके दोस्त मदद मांगने पहुंचे, लेकिन जब तक लोग यहां पहुंचे युग की मौत हो गई थी। युग 5th क्लास का छात्र था। उसके परिवार में एक बहन और भाई है। वहीं पिता सब्जी बेचने का काम करते है।

नशेड़ियों ने उखाड़ी जाली,रहवासियों ने की थी शिकायत
बताया जाता है कि नगर निगम ने कई साल पहले यहां वॉटर रिचार्जिंग के लिए गड्‌ढ़ा किया था। जिसमें चारों तरफ लोहे की जाली की बाउंड्री वॉल की गई थी। मगर कुछ नशेड़ियों ने इसे उखाड़ फेंका था। यहां के रहवासियों ने फिर से बांउड्री वॉल बनाने के लिए निगम को शिकायत भी की थी, लेकिन यहां काम नहीं किया गया।