• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Collector Made The Accused Fisherman, Who Had Committed 11 Crimes, For 1 Year, The Police Came To Know That The Accused Was Roaming In The Locality.

बदमाश को कानून का डर नहीं:कलेक्टर ने 11 अपराध कर चुके आरोपी मच्छी को 1 साल के लिए किया जिलाबदर, पुलिस को पता चला आरोपी तो मोहल्ले में घूम रहा

इंदौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
क्राइम ब्रांच ने आरोपी मच्छी को मुखबिर की सूचना के बाद गिरफ्तार किया। - Dainik Bhaskar
क्राइम ब्रांच ने आरोपी मच्छी को मुखबिर की सूचना के बाद गिरफ्तार किया।

इंदौर में क्राइम ब्रांच की टीम ने एक ऐसे शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है, जिसे एक साल के लिए इंदौर सहित सीमावर्ती जिलों से जिलाबदर कर दिया गया था। आरोपी ने खजराना थाना क्षेत्र में ही 11 अपराध किए हैं। इसी कारण उसे कलेक्टर ने एक साल के लिए नंबवर 2020 में जिलाबदर कर दिया था। ऐसे में पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी ने कानून का उल्लंघन किया है। वह तो जिले से बाहर की बात दूर, मोहल्ले में ही घूम रहा है। इस पर पुलिस ने उसे दबोच कर जेल में डाल दिया।

क्राइम ब्रांच की टीम को सूचना मिली थी कि थाना खजराना का जिलाबदर बदमाश असलम उर्फ मच्छी निवासी अशरफी नगर खजराना जिलाबदर अवधि में खजराना क्षेत्र में घुम रहा है। इस पर टीम ने घेराबंदी कर 30 साल के असलम उर्फ मच्छी पिता भैय्यू रमजानी मंसूरियों के बंगलों के सामने हाजी बा का मकान हबीब काॅलोनी खजराना से कपड़ा।

पुलिस के अनुसार आरोपी पर मारपीट, वाहन चोरी, अवैध हथियार रखने, अवैध वसूली करने, सट्टा लेने, डकैती की योजना बनाने, जैसे अपराध दर्ज हैं। उस पर अब तक शहर के थाना खजराना में ही 11 अपराध पंजीबद्ध हैं। आरोपी को कलेक्टर ने 26 नवंबर को 1 साल के लिए इंदौर के साथ ही सीमावर्ती जिलों से जिलाबदर किया था। खजराना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ म.प्र. राज्य सुरक्षा अधिनियम का अपराध दर्ज किया है।