पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ऐसा तो नहीं है हमारा इंदौर अनदेखी:टक्कर से आधे घंटे तक बेसुध पड़ा रहा, लोग देखते रहे, मौत

इंदौर19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
राजेंद्र सिंह - Dainik Bhaskar
राजेंद्र सिंह

पुलिस चेकिंग से बचकर भाग रहे बाइक सवार ने लाइनमैन को टक्कर मार दी। युवक आधे घंटे तक बेसुध पड़ा रहा। इस दौरान लोग देखकर जाते रहे, लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचाने का प्रयास नहीं किया। आखिरकार युवक ने दम तोड़ दिया।

सदर बाजार पुलिस के अनुसार घटना भेरूबाबा मंदिर के पास शुक्रवार शाम 7.30 बजे की है। हादसे में अवंतिका नगर में रहने वाले बिजली कंपनी के लाइनमैन राजेंद्र सिंह बुंदेला (51) पिता धीरज सिंह बुंदेला की मौत हो गई। जीजा नारायण खत्री ने बताया राजेंद्र रोज की तरह कंपनी से काम निपटाकर घर लौट रहे थे। वे मरीमाता की तरफ जा रहे थे। आगे पुलिस की सख्त चेकिंग चल रही थी। वहां काफी भीड़ भी थी। इसी दौरान एक बाइक सवार ने चेकिंग देखी और बाइक मोड़ ली। उसने सामने से आ रहे राजेंद्र को टक्कर मारी और भाग गया।

सुध ली, तब तक हो चुकी थी देर... पत्नी ले गई अस्पताल, पर बचे नहीं
राजेंद्र को अंदरूनी चोट लगी और वे गिर पड़े। आधा घंटे तक वे पड़े रहे, लेकिन गुजरने वाले लोग उन्हें देखकर निकलते रहे। आखिर आधे घंटे बाद एक व्यक्ति ने बेसुध राजेंद्र का मोबाइल निकालकर उनकी पत्नी को फोन लगाया। पत्नी बच्चे के साथ पहुंची। पति को निजी अस्पताल ले गई, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजन इस बात से आहत हैं कि इतने लोग पास से गुजरे, लेकिन किसी ने उनकी सुध नहीं ली।

तब ऐसी अनदेखी से... 20 साल की युवती की चली गई थी जान
दो महीने पहले लोगों की ऐसी ही अनदेखी से एक 20 वर्षीय युवती की जान चली गई थी। तब बीआरटीएस पर दुर्घटना में घायल युवती करीब आधे घंटे तक तड़पती रही, लेकिन किसी ने उसे अस्पताल पहुंचने में मदद नहीं की थी। आधे घंटे बाद कुछ लोगों ने पुलिस को सूचित किया। पुलिस पहुंची और युवती को अस्पताल भेजा गया, लेकिन जान नहीं बच सकी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें