पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर को सबसे ज्यादा टारगेट:बिजली कंपनी ने 181 करोड़ रुपए टारगेट में से 160 करोड़ जुटा लिए, अब दो दिन में 21 करोड़ जुटाना बाकी

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो

वित्तीय वर्ष के आखरी दिन बिजली कंपनी टारगेट पूरा करने की हर कोशिश कर रहे हैं। टारगेट पूरा करने में अब सिर्फ 21 करोड़ रुपए राजस्व जुटाया जाना हैं। इसके लिए 30 और 31 मार्च में आने वाला राजस्व जुड़ना बाकी है।

मार्च का महीना सभी विभागों के लिए खास रहता है। उक्त महीने में सभी अफसर-कर्मचारी राजस्व इकट्ठा करने में जुटे रहते हैं। कुछ ऐसा ही बिजली कंपनी में भी होता है। कंपनी के अफसरों को पहले ही वरिष्ठ अफसरों ने टारगेट पूरा करने के निर्देश दे दिए थे। इसके चलते शहर के अफसर तो लगभग टारगेट के नजदीक पहुंच चुके हैं।

शहर के अधीक्षण यंत्री कामेश श्रीवास्तव ने बताया कि उन्हें 181 करोड़ रुपए का टारगेट दिया गया था, जिसके चलते 29 मार्च तक 160 करोड़ रुपए कंपनी के खजाने में आ चुके हैं। 30 और 31 मार्च को भी राजस्व वसूली जारी रही, जिसके चलते उम्मीद की जा रही है कि इन दो दिनों में और कई करोड़ रुपए की वसूली हो जाएगी। गौरतलब है कि कंपनी क्षेत्र में 15 जिले शामिल हैं। इनमें से सबसे अधिक टारगेट इंदौर जिले को मिलता है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें