इंदौर एयरपोर्ट पर कोरोना संक्रमित मरीज:दुबई जाने से पहले RT-PCR में पॉजिटिव महिला मिली, मैनेजमेंट ने लौटाया; किया हंगामा

इंदौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर एयरपोर्ट पर दुबई जा रही महिला कोरोना पॉजिटिव मिली है। मैनेजमेंट ने उन्हें आगे सफर न करने के लिए कहा, तो वह पति हंगामा करने लगे। स्वास्थ्य विभाग ने हेल्थ डिपार्टमेंट को जानकारी दी। कुछ देर चले हंगामे के बाद महिला इलाज के लिए रवाना हो गई।

देवी अहिल्या एयरपोर्ट से दुबई जाने वाली फ्लाइट के लिए बुधवार सुबह एयरपोर्ट पहुंची महिला यात्री ने RTPCR जांच कराई। रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। इसके बाद एयरपोर्ट मैनेजमेंट ने हेल्थ डिपार्टमेंट को सूचना देते हुए महिला यात्री को फ्लाइट में जाने से रोक दिया। महिला और उनके पति एयरपोर्ट पर हंगामा करने लगे। सिक्योरिटी गार्ड्स ने दोनों को सुरक्षा घेरे में लेकर बाहर ले गए।

108 यात्रियों को जाना था इंदौर से
फ्लाइट में 157 यात्रियों ने बुकिंग की थी। इनमें 108 इंदौर और 49 बेंगलुरु से शामिल होना थे। 15 सितंबर को इंदौर से दुबई फ्लाइट से जा रहे यात्री की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी, जिसके बाद उसे फ्लाइट में जाने से रोक दिया गया था। लैब के मुताबिक बुधवार को वह यात्री स्वस्थ होकर फ्लाइट से दुबई रवाना हुआ है।

खबरें और भी हैं...