बैंक डिप्टी मैनेजर ने किया 15 लाख का गबन:1526 छात्रों अकाउंट खोलने के पैसे फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक के डिप्टी मैनेजर ने अपने खाते में जमा किये, केस दर्ज

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लसुड़िया थाना। - Dainik Bhaskar
लसुड़िया थाना।

लसूड़िया थाने में एक बैंक मैनेजर और उसके दो साथियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। दोनों पर फर्जी दस्तावेज तैयार करने का आरोप है। यह केस बैंक के ही अफसर ने दर्ज करवाया है।

लसूड़िया पुलिस ने बताया कि रजनीश गुप्ता पिता कृष्ण कुमार निवासी फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक लिमिटेड की शिकायत पर आरोपी आशीष पालीवाल निवासी लक्ष्मणपुरा, कैलाश तुरकर और मनोज के चंद्रवंशी के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

फरियादी रजनीश फिनकेयर स्मॉल फाइनेंस बैंक में मैनेजर है, जबकि आरोपी आशीष पालीवाल उसी बैंक में डिप्टी मैनेजर के पद पर पदस्थ थे। साल 2019 में आरोपी आशीष की पोस्टिंग हुई थी। आरोप है कि विक्रांत कॉलेज के 1526 छात्रों के खाते खोलने के लिए जो पैसा आशीष पालीवाल के पास आया था, वह पैसा उसने बैंक में जमा ना करते हुए अपने खुद के और अन्य आरोपियों के खातों में जमा कर दिया।

जिन छात्रों का पैसा था उन छात्रों को बैंक की फर्जी रसीदें बनाकर दे दी। कुल 14 लाख 94 हजार रु. के गबन की बात सामने आई है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।