• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Family Went To The Nephew's Wedding In Indore, The Miscreants Took Away Goods Worth 20 Lakhs Including Gold And Silver Jewellery, Foreign Currency

रिटायर्ड डॉक्टर शादी में, घर में चोरी:इंदौर में भतीजे की शादी में गया था परिवार, सोने-चांदी के जेवर, विदेशी करेंसी समेत 20 लाख का माल समेट ले गए बदमाश

इंदौर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के महालक्ष्मी नगर में चोरों महिला डॉक्टर के घर हाथ साफ कर दिया। घर में घुसे बदमाश सोने-चांदी के जेवरात समेत 20 लाख का माल उड़ा ले गए। चोर यहां से विदेशी करेंसी भी ले गए। महिला के पति भी नगर निगम के अंकाउटेंट विभाग से रिटायर्ड हैं।
एडीसीपी राजेश रघुवंशी के मुताबिक लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाली सुनीता कविश्वर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। सुनीता ने बताया कि उनके भतीजे की तिलकपथ में शादी थी। 11 जनवरी को परिवार के सभी लोग बाहर गए थे। बुधवार शाम वापस आए, तो घर के ताले टूटे मिले। अंदर जाकर देखा तो अलमारी में से 22 तोले से अधिक सोने के जेवर व एक लाख 40 हजार रुपए नकदी और बैंकाक, यूरोप और थाइलैंड की करेंसी भी ले गए। चोरी गए माल की कीमत करीब 20 लाख रुपए बताई गई है।
ये ले गए जेवर
पुलिस के मुताबिक आरोपी सुनीता के यहां से दो मंगलसूत्र, 6 सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन, 6 जोड़ी कान की बाली, दो जोड़ी कान के टॉप्स, दो जोड़ी नेकलेस, चार जोड़ी झुमके, चार सोने की चूड़ियां, बच्चों के सोने के जेवर ओर चांदी की पायल समेत अन्य सामान चुराया है। दंपती की एक बेटी विदेश में है, जबकि बेटा इंदौर में निजी काम करता है।

डीसीपी भी पहुंचे मौके पर
सूचना के बाद गुरुवार दोपहर डीसीपी संपत उपाध्याय भी मौके पर पहुंचे। यहां पास में रहने वाली 10 साल बच्ची से पूछताछ की। उसने यहां चोरों को देखा था। शक के आधार पर पुलिस इलाके के मिस्त्री को पूछताछ के लिए ले गई है। जानकारी के मुताबिक मिस्त्री इलाके में छोटे बच्चो के माध्यम से सूने घरो की रैकी करता था। सीसीटीवी फुटेज में भी वह आते-जाते दिखा था।

खबरें और भी हैं...