पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Farm House Where The Accused Bullies Were Beating The Son Of The Businessman, While The Head Constable Of The Shipra Police Station Was Made, The Accused Was Also Made

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अरविंद सोनी हत्याकांड:जिस फार्म हाउस पर आरोपी सराफा व्यापारी के बेटे को पीट रहे थे वहीं शिप्रा थाने का हेड कांस्टेबल था, उसे भी बनाया आरोपी

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सराफा व्यापारी के बेटे अरविंद सोनी की हत्या में सिर्फ 30 हजार रुपए के लेनदेन की बात सामने आई है। - Dainik Bhaskar
सराफा व्यापारी के बेटे अरविंद सोनी की हत्या में सिर्फ 30 हजार रुपए के लेनदेन की बात सामने आई है।

एरोड्रम क्षेत्र के व्यंकटेश नगर के रहने वाले सराफा व्यापारी के बेटे अरविंद सोनी की हत्या में सिर्फ 30 हजार रुपए के लेनदेन की बात सामने आई है। सूदखोर और सट्‌टेबाज कृष्णा मालवीय ने अरविंद के कहने पर एक व्यक्ति को ब्याज पर यह रुपए दिए थे।

वहीं दूसरा बड़ा खुलासा यह हुआ है कि जिस फार्म हाउस पर बंधक बनाकर कर आरोपी अरविंद को पीट रहे थे, वहीं पर उस वक्त शिप्रा थाने का एक कांस्टेबल भी मौजूद था, लेकिन उसने कोई हस्तक्षेप नहीं किया। पुलिस अधिकारियों को यह पता चला तो उन्होंने उसे भी हत्या के मामले में सहआरोपी बनाया है। खुड़ैल पुलिस कृष्णा के अलावा उसके साथी रोहित उर्फ डॉन, रवि पर हत्या का केस दर्ज किया है।

रविवार को डीआईजी मनीष कपूरिया के निर्देश पर एसपी महेशचंद जैन ने पूरे घटनाक्रम की जांच की। इसमें सामने आया कि अरविंद ने किसी ओमप्रकाश नामक व्यक्ति को कृष्णा से ब्याज पर 30 हजार रुपए दिलवाए थे और उसकी गारंटी दी थी। जब संबंधित व्यक्ति ने रुपए नहीं लौटाए तो कृष्णा ने अरविंद को परेशान करना शुरू कर दिया था।

शुक्रवार को अरविंद खुद कृष्णा के साथ कंपेल स्थित उसके फार्म हाउस पर पार्टी मनाने के लिए पहुंचा था। वहीं परिवार वालों का आरोप है कि अरविंद को कृष्णा कई दिनों से परेशान कर रहा था। वह 4-5 दिन पहले भी घर आकर उसे धमकाकर गया था।

शुक्रवार को जब घर से निकला तो दो लोग उसकी रैकी कर रहे थे। उसके निकलते ही गली में मुड़ने पर वे उसके पीछे मोबाइल पर बात करते हुए भागते हुए घर के सीसीटीवी फुटेज में दिखे हैं। पुलिस का कहना है फुटेज में दिख रहे लोग आरोपी हैं या नहीं इसकी जांच कर रहे हैं। उन्होंने अपहरण से भी इनकार किया।

7 लाख का लेनदेन बता रहा है आरोपी रवि

इधर, घटना के बाद जांच में जुटी इंदौर पुलिस ने आरोपी कृष्णा के एक साथी रवि को गिरफ्तार कर लिया। उसने बताया कि कृष्णा के साथ रोहित डॉन भी था। आरोपी रवि ने 7 लाख के लेन-देन होने की बात पुलिस को कही है, लेकिन परिवार वाले 30 हजार का ही लेन-देन बता रहे हैं। पुलिस हर बिंदु पर जांच कर रही है। वहीं शेष फरार आरोपियों की तलाश में रतलाम और देवास भी टीमें भेजी हैं।

शॉर्ट पीएम में पूरे शरीर पर चोट के निशान

अरविंद की शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के आधार पर उसके शरीर पर हर जगह चोट के निशान आए हैं। उसे डंडे और बेसबॉल के बेट से सिर से लेकर पैर तक बुरी तरह पीटा गया। इसी से उसकी मौत हुई है। शराब पिलाने की पुष्टि के लिए डॉक्टरों ने उसका विसरा संरक्षित किया है। खुड़ैल टीआई को घटनास्थल से कुछ दूर एक कैमरे के फुटेज भी मिले हैं। इसमें अरविंद को अधमरी हालत में दो लोग एक्टिवा पर बीच में बैठाकर ले जाते दिखे हैं। आशंका है दम तोड़ने के बाद उसे सनावदिया के पास फेंककर भागे।

पुलिस बोली - मृतक की पत्नी और आरोपी की पत्नी भी परिचित

सीएसपी जयंत राठौर ने जांच की तो पता चला अरविंद की पत्नी व आरोपी कृष्णा की पत्नी के बीच भी मोबाइल पर कई बार वाट्सएप चेट और बातें हुई हैं। जब अरविंद कंपेल फार्म हाउस पर कृष्णा के साथ था, तब भी दोनों की पत्नियों में बात हुई है। इधर, भाई अभिषेक ने कहा कि लेन-देन होने से भाभी व कृष्णा की पत्नी आपस में एक-दूसरे के पतियों की हरकतों और विवादों को लेकर बात करते थे।

हेड कांस्टेबल बोला- मैं तो साढ़े 10 बजे फार्म हाउस से निकल गया था

पकड़ाए आरोपी रवि ने कबूला का घटना के वक्त घटना फार्म हाउस पर शिप्रा थाने का कांस्टेबल सौरभ श्रीवास्तव भी मौजूद था। पुलिस अफसरों को पूछताछ में श्रीवास्तव ने कहा कि वह 10.30 बजे वहां से निकल गया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें