सिरफिरे आशिक ने मारे चाकू:इंदौर में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका व उसकी सहेली को चाकू मारे, स्वयं अस्पताल में भर्ती कराकर फरार, लूट के मामले से छूटा था आरोपी

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घायल अफसाना - Dainik Bhaskar
घायल अफसाना

शादीशुदा प्रेमिका ने पहले तो मिलने से मना कर दिया और जब वह सहेली के साथ सिरफिरे आशिक से मिलने पहुंची तो उस पर चाकू से हमला कर दिया गया। यह पूरा घटनाक्रम राजबाड़ा चौपाटी पर रात 11 बजे घटित हुआ। दोनों को चाकू मारने के बाद आरोपित घायल युवतियों को स्वयं एमवाय अस्पताल ले गया और भर्ती कराया। इसके बाद आरोपी फरार हो गया, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी कुछ दिन पहले ही लूट के मामले में जेल से छूटा है।

एमजी रोड TI डीवीएस नागर के मुताबिक घटना राजबाड़ा चौपाटी के पास की है। यहां सोमवार रात को रूखसाना अपनी सहेली अफसाना के साथ फिरदौस नगर निवासी अल्लू शेख से मिलने पहुंची थी। इस दौरान अल्लू ने चाकू निकालकर रूखसाना पर हमला कर दिया, जब अफसाना बचाव करने आई तो उसे भी अल्लू ने चाकू मार दिया। रूखसाना के पैर पर चाकू से दो चोटें लगी हैं, जबकि अफसाना के हाथ पर चाकू लगा है।
भीड़ भरे इलाके में भगदड़
राजबाड़ा पर दो युवतियों पर हुए हमले में अचानक भगदड़ मच गई। इस दौरान अल्लू खुद दोनों लड़कियों को अपने साथ एमवाय अस्पताल ले गया। यहां वह दोनों को छोड़कर भाग गया। पुलिस के मुताबिक अल्लू और रूखसाना की कई साल पहले से पहचान है। उसके साथ एक अन्य साथी भी मौजूद था। दोनों की तलाश की जा रही है।
जेल से छूटा है अल्लू
अल्लू फिरदौस नगर का रहने वाला है। कुछ समय पहले ही वह जेल से छूटा है। उस पर आजाद नगर थाने में भी कई अपराध है। पुलिस के मुताबिक लड़कियों ने भी रात में नशा किया हुआ था। वह रात में प्रकरण दर्ज करने से भी इंकार कर रही थी। फिलहाल अल्लू की गिरफ्तारी के बाद मामला स्पष्ट हो पाएगा।

खबरें और भी हैं...