पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Girl And Her Partner Became A Fake Crime Branch Officer And Cheated 2 Lakh From The Insurance Agent

बुजुर्ग के साथ वारदात:युवती और उसके साथी ने नकली क्राइम ब्रांच अफसर बन बीमा एजेंट से ऐंठे 2 लाख

इंदौर7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बीमा कंपनी के एक बुजुर्ग एजेंट को ब्लैकमेल कर दो लाख रुपए ऐंठने का मामला सामने आया है। युवती और उसके साथी ने बुजुर्ग के साथ यह वारदात की। युवक खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बता रहा था। एजेंट का आरोप है कि युवक ने उन्हें पीटा और जबरन वीडियो भी बनाया। शिकायत के बाद विजय नगर थाने ने मामले को जांच में लिया है।

वीडियो बनाकर जबरन कहलवाया कि मैं लड़कियों को छेड़ता हूं
मैं एलआईसी एजेंट हूं। एक युवती तीन-चार दिन से मुझे बीमा करवाने के लिए फोन लगा रही थी। वह खुद का नाम अंजलि बता रही थी। एक दिन वह मुझसे मिली और बोली- आपके घर पर बैठकर चर्चा कर लेते हैं। मैं उसे नंदानगर स्थित अपने घर लाया और बीमा प्लानिंग को लेकर बात की। फिर उसे छोड़ने गया तो वह मुझे सयाजी होटल के पास ले गई। वहां सफेद शर्ट पहना एक युवक आया। उसने मुझे बताया कि मैं मोहम्मद अशरफ खान हूं। क्राइम ब्रांच का अफसर हूं। उसने मेरी गाड़ी की चाबी निकाल ली।

बोला कि आप दिनदहाड़े लड़कियों को छेड़ते हो। उनसे अश्लील हरकतें करते हो। आपको पांच दिन से ट्रैक कर रहे हैं। जेल भेज दूंगा। फिर वह मुझे मेघदूत गार्डन ले गया। वहां उसने मुझे पीटा। मेरे जेब में रखे पैसे छीन लिए। पहले मुझसे एचडीएफसी बैंक के एटीएम से ढाई हजार रुपए निकलवाए। फिर एक अन्य एटीएम से पांच हजार रुपए निकलवाए। उसके साथ दो और बदमाश थे। उन्होंने भी मुझे पीटा। फिर मेरा वीडियो बनाने लगे।

वीडियो में मुझसे कहलवाया कि मैं दुनिया का सबसे गंदा आदमी हूं। मैं लड़कियों को छेड़ता हूं। इसके बाद मुझे धमकाया कि और पैसे लगेंगे, वरना तेरे बेटे को भी फंसा देंगे। आखिर में मैंने अपने बेटे को फोन लगाकर और पैसे बुलवाए। बदमाशों ने मुझसे कुल 2 लाख रुपए ले लिए।
- जैसा हरिनिवास शर्मा ने पुलिस शिकायत में बताया

खबरें और भी हैं...