पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

माणिकबाग ब्रिज पर हादसा:कार सवार युवती ने रांग साइड से आरहे नाबालिग को मारी टक्कर, मौत

इंदौर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद राहगीरों ने लड़के को अस्पताल पहुंचाया।

माणिकबाग ब्रिज पर कार सवार युवती ने बाइक सवार लड़के को टक्कर मार दी। हादसे के बाद लड़के की मौत हो गई। जूनी इंदौर थाना प्रभारी भरत सिंह ठाकुर के मुताबिक, शुरुआती जांच में पता चला है कि घटना मंगलवार रात 9.45 बजे की है। यहां लालबाग की ओर उतरने वाली ब्रिज की एक शाखा पर गुलजार कॉलोनी की ओर से रिट्ज कार में खातीवाला टैंक निवासी युवती कविता सही दिशा में आ रही थी, तभी ब्रिज की शाखा पर रॉन्ग साइड से 16 वर्षीय लड़का तेज रफ्तार में कार के सामने आ गया। पहले वह ब्रिज के डिवाइडर से टकराया।

फिर उसका संतुलन बिगड़ा तो वह कार में आगे के हिस्से में जा घुसा। टक्कर के बाद कार चला रही युवती कविता भी घबरा गई। टक्कर के बाद उसने कार नहीं रोकी और वह लड़के को कुछ दूर घसीटते ले गई। सिर में हेलमेट नहीं होने से लड़के को गंभीर चोट लगी। उपचार के लिए राहगीर उसे चोइथराम अस्पताल ले गए, जहां देर रात उसे मृत घोषित कर दिया गया। मामले में जूनी इंदौर पुलिस ने युवती की कार जब्त कर ली है और मर्ग कायम किया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें