पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

नाबालिग का रेस्क्यू:लड़की को ब्लैकमेल कर अमीर लड़कों को फंसाने के लिए कहता था गुंडा, पुलिस ने मुक्त कराया

इंदौर12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी को गिरफ्तार कर इलाके में निकाला जुलूस

विजय नगर पुलिस ने सलमान लाला गैंग के कुख्यात बदमाश को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 16 साल की एक नाबालिग को भी मुक्त कराया है। बदमाश ने नाबालिग को ब्लैकमेल कर अपनी गैंग में शामिल किया। उसके मार्फत बड़े घर के लड़कों से दोस्ती करवाता। उनके अश्लील फोटो व वीडियो बनवाता फिर उन्हें ब्लैकमेल करता था। लड़की के पिता नहीं है।

विजय नगर टीआई तहजीब काजी के अनुसार छोटा आदिल निवासी छोटी खजरानी ने 16 साल की एक लड़की को अपने कब्जे में कर रखा था। वह मां के साथ रहती थी, लेकिन आदिल का कहना ही मानती थी। उसने लड़की को ब्लैकमेल कर अपनी गैंग में शामिल कर लिया था। उसी के मार्फत वह बड़े घर के लड़कों को ब्लैकमेल करने की प्लानिंग करता था।

कैफे हाउस में लेकर घूमता था, हर हफ्ते मनाता था जन्मदिन
टीआई ने बताया कि आदिल उस लड़की को लेकर बड़े बड़े कैफे हाउस और रेस्त्रां में घूमता था। वहां वह बड़े घरों के लड़कों पर नजर रखता था। फिर उस लड़की से उन लड़कों की दोस्ती करवाता था। हर हफ्ते लड़की का बर्थ-डे मनाने के नाम पर अलग-अलग लड़कों को पार्टी देता। लड़की उन लड़कों के साथ अश्लील हरकतों वाले फोटो खिंचवाती। कई बार धोखे से उनके वीडियो भी बना लेते थे।

कई बार वह लड़कों को नशे की लत लगाकर झांसे में ले लेता था। जब पुलिस ने सलमान लाला गैंग को ट्रेस किया तो छोटा आदिल के बारे में भी जानकारी मिली। इसलिए पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। पकड़ में आने के बाद पुलिस को उसकी पूरी जानकारी मिली। लड़की के पिता और माता अलग-अलग रहते हैं। लड़की अपनी मां के साथ रहती है। पुलिस ने समझाइश देकर लड़की को उसकी मां को सौंप दिया है। उधर, पुलिस ने क्षेत्र में गुंडे का जुलूस भी निकाला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें