विक्षिप्त से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्त में:दुष्कर्म के बाद युवती को ट्रक से फेंक दिया था, बदहवास हालात में मिली थी; दो आरोपी अब भी फरार

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी ट्रक ड्राइवर। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी ट्रक ड्राइवर।

बेटमा थाना क्षेत्र के सागौर कुटी में विक्षिप्त युवती के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने ट्रक डाइवर आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं, दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

एसपी महेश चंद्र जैन ने बताया, घटना 4 जुलाई की है। जब बेटमा क्षेत्र के समीप 18 वर्षीय मानसिक विक्षिप्त युवती को ट्रक ड्राइवर द्वारा अगवा कर लिया था। बाद में ड्राइवर और उसके साथियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म उसे नवदापंथ के पास खेत में फेंक दिया गया था। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी के निर्देश पर बेटमा थाना प्रभारी संजय शर्मा और अन्य पुलिस कर्मियों को मामले की तफ्तीश के लिए लगाया गया था।

युवती बदहवास अवस्था में मिली थी। इस कारण से पुलिस युवती से अधिक पूछताछ और जानकारी नहीं जुटा पाई थी। पुलिसकर्मियों ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए, जिसमें एक ट्रक के अंदर से युवती को फेंकना पाया गया। उसके ट्रक नंबर से जब ट्रैस किया, जो गुजरात का था। ट्रक मालिक से जब घटना वाले दिन ट्रक कौन चला रहा था, उसकी जानकारी मिली। पुलिस ने ड्राइवर विकास पिता फूलचंद गुप्ता जौनपुर उत्तर प्रदेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया।

खबरें और भी हैं...