जूस में नशा देकर मेकअप आर्टिस्ट से रेप:इंदौर में फूड ट्रक संचालक ने खींची न्यूड तस्वीरें, फिर करने लगा ब्लैकमेल

इंदौर3 महीने पहले

इंदौर की भंवरकुआं पुलिस ने 25 साल की युवती की शिकायत पर फूड ट्रक संचालक के खिलाफ नशा देकर रेप करने का मामला दर्ज किया है। आरोपी ने युवती से पहले दोस्ती की फिर उसी के कमरे पर जाकर नशा देकर गलत काम किया। आरोपी ने युवती के न्यूड फोटो भी खींच लिए और फिर उसे ब्लैकमेल कर लगातार गलत काम करने लगा। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद पता चला कि वो शादीशुदा भी है।

स्पा सेंटर पर काम करती है पीड़िता

एसआई मनीषा दांगी के मुताबिक श्रीराम नगर पालदा में रहने वाली 25 साल की युवती की शिकायत पर पुलिस ने लॉरेन्स फेड्रिक निवासी विजय नगर के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया है। युवती ने पूछताछ में बताया कि वह स्पा सेंटर पर काम करती है। इस दौरान उसकी मुलाकात लॉरेन्स से हुई थी। वहां आने-जाने के चलते दोनों की दोस्ती हो गई। लॉरेन्स फूड ट्रक संचालक था। उसने पीड़िता से दोस्ती के बाद उसे बताया कि वह उसे पंसद करता है और शादी करना चाहता है।

जूस में दी थी नशे की गोलियां

अक्टूबर 2021 को वह पीड़िता के फ्लैट पर उससे मिलने पहुंचा था। यहां उसने जूस में नशे की दवाई मिलाकर उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद लॉरेन्स ने पीड़िता के फोटो खींच लिए और उस पर संबंध बनाने के लिए लगातार दबाव बनाने लगा। पीड़िता जब इस बात से परेशान हो गई तो उसने अपने परिवार के लोगों को यह बात बताई। इसके बाद आरोपी लॉरेन्स के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

शादीशुदा निकला आरोपी

आरोपी के बारे में पुलिस को जानकारी लगी कि वह शादीशुदा है। पुलिस ने जब उसका मोबाइल जब्त किया तो उसमें मेकअप आर्टिस्ट के कई न्यूड फोटो भी मिले। जिसे पुलिस ने सबूत के तौर पर जब्त कर लिए। वहीं जब आरोपी से नशे की दवा को लेकर पूछताछ की गई, तो उसने एक दोस्त के माध्यम से मेडिकल संचालक से दवा लेने की बात कही है। पुलिस इस मामले में दो और लोगों को आरोपी बना सकती है।

खबरें और भी हैं...