पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Groom Thinks That The Village Will Not Be Strict, The Police Entry Has Been Done And The Atmosphere Of Chaos

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

स्वागतातुर@इंदौर पुलिस!:रास्ते में पुलिस को खड़ा देख को दूल्हे को छोड़ भागे बराती; अफसरों ने फटकारते हुए अकेले दूल्हे को घोड़ी से भिजवाया ससुराल..

इंदौर12 दिन पहले
बरात दरवाजे पर और पुलिस आ गई।

सोमवार रात खुडैल में इंदौर से बारात गई। दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर गाजे-बाजे के साथ बरात निकाल रहा था। पुलिस को खबर लगी, तो अफसर मौके पर जा पहुंचे और बरात रुकवा दी। अब दूल्हा व दुल्हन दोनों के पिता पर महामारी फैलाने का केस दर्ज किया गया है।

खुड़ैल सीएसपी अजय वाजपेयी ने बताया, ग्रेटर कैलाश अस्पताल के सामने रहने वाला परिवार खुड़ैल के जामन्या खुर्द में बेटे की बरात लेकर गया था। बरात गांव में पहुंचते ही बराती वाहनों से उतरे और दुल्हन के घर जाने के लिए जुलूस के रूप में पैदल जाने लगे। दूल्हा घोड़ी पर सवार था। जैसे ही, हनुमान मंदिर के पास बरात पहुंची, तो किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची, तो बरात की रंगत उड़ गई।

बराती इधर-उधर भागने लगे। पुलिस ने दुल्हे और उसके घरवालों को फटकार लगाई। बाद में दूल्हे और एक-दो रिश्तेदार के साथ शादी के लिए दुल्हन के घर रवाना किया। पुलिस ने दूल्हे और दुल्हन के पिता ग्रेटर कैलाश अस्पताल के सामने रहने वाले मोहन पिता तोताराम और जामन्या खुर्द के मुकेश पर केस दर्ज किया है।

राऊ में हुए थे तीन पहले दो मामले दर्ज

राऊ इलाके में दो जगह शादी समारोह में पहुंचकर कार्रवाई करते हुए आयोजकों के खिलाफ केस दर्ज किया था। एरोड्रम थाना क्षेत्र पर पल्लर नगर के 60 फीट रोड होटल अमृत ग्रीन में एक शादी में 50 लोग शामिल हुए थे। मैसेज सोशल मीडिया वायरल हुआ, तो पुलिस पहुंची थी। पुलिस की भनक लगते ही सभी गायब हो गए थे।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें