पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सरकारी रास्तों पर निजी गेट लगाने का मामला:हाई कोर्ट ने कमेटी बनाई; 5 फरवरी को सुनवाई करेगी कमेटी

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कमेटी के समक्ष सुनवाई के बाद 8 फरवरी को हाई कोर्ट सुनवाई करेगा। - Dainik Bhaskar
कमेटी के समक्ष सुनवाई के बाद 8 फरवरी को हाई कोर्ट सुनवाई करेगा।

सरकारी रास्तों पर निजी गेट लगाए जाने के मामले में दायर याचिका पर शुक्रवार को हाई कोर्ट में सुनवाई हुई। हाई कोर्ट ने इस मामले में एक समिति गठित कर दी है, जो गेट लगाने वाले रहवासी संघों की सुनवाई करेगी। याचिका दायर होने के बाद कई रहवासी संघ इंटरविनर बन गए थे। कमेटी के समक्ष सुनवाई के बाद 8 फरवरी को हाई कोर्ट सुनवाई करेगा। प्रगति विहार, गुलाब बाग, अनुराग नगर में सरकारी रास्तों का रहवासी संघ ने निजी गेट लगा दिए हैं ताकि कोई बाहरी व्यक्ति प्रवेश न कर सके।

कोरोना काल में लोगों का प्रवेश रोकने के लिए कई कॉलोनी में इस तरह के गेट लगाए गए थे, जो अब खोले नहीं जा रहे हैं। कॉलोनी में आने वाले लोगों को इससे काफी परेशानी हो रही है। हाई कोर्ट द्वारा नोटिस जारी किए जाने के बाद नगर निगम ने कई कॉलोनी में गेट हटाए भी थे, लेकिन बॉम्बे हॉस्पिटल के समीप गुलाब बाग कॉलोनी में अब भी गेट लगे हुए हैं। कहीं 100 तो कहीं 200 मीटर की दूरी पर गेट लगे हुए हैं। नगर तथा ग्राम निवेश विभाग, नगर निगम व जिला प्रशासन की कमेटी इस मामले की सुनवाई करेगी। याचिकाकर्ता व रहवासी संघ इस कमेटी के समक्ष अपनी बात रखेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें