पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Injured Girl Called And Said, Papa Come To The Hospital, He Has An Accident, He Could Not Join The Leg.

इंदौर में दर्दनाक हादसा, युवती का पैर कटा:युवती को कंटेनर ड्राइवर 20 फीट तक घसीट ले गया; घायल ने फोन कर कहा- पापा अस्पताल आ जाओ एक्सीडेंट हो गया है, नहीं जुड़ सका पैर

इंदौर20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसे में दवाई कंपनी में काम करने वाली युवती का पैर कट गया। पुलिस के मुताबिक घर लौटते समय एक कंटेनर चालक ने युवती को टक्कर मार दी। इससे युवती का पैर कंटेनर में जा फंसा और 20 फीट तक उसे घसीटते ले गया। घायल युवती ने हिम्मत नहीं हारी और फोन लगाकर अपने पिता को कहा कि मेरा एक्सीडेंट हो गया है। आप अस्पताल आ जाओ पिता ने जब दृश्य देखा तो वह हैरान रह गए। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन पैर नहीं जुड़ सका।

बाणगंगा थाना टीआइ राजेंद्र सोनी के मुताबिक न्यू गौरीनगर निवासी 28 वर्षीय कीर्ति गांधीनगर स्थित सन फॉर्मा में जॉब करती है। शुक्रवार शाम करीब सवा छह बजे वह योहानन के साथ स्कूटर से घर आ रही थी। जैसे ही लवकुश चौराहा से एमआर-10 की तरफ बढ़ी पीछे से आ रहे कंटेनर(एमपी 09एचएच 9262) ने टक्कर मार दी। योहानन तो बायीं तरफ गिर गई, लेकिन कीर्ति का दायां पैर कंटेनर के अगले पहिए में फंस गया। भागने के चक्कर में चालक ने कंटेनर नहीं रोका और लगभग 20 फीट तक घसीटते हुए ले गया। राहगीरों ने कंटेनर चालक को रोका जब तक कीर्ति का दायां पैर घुटने के नीचे से कट कर अलग हो चुका था।

हिम्मत नहीं हारी

पिता रामसेवक के मुताबिक हादसे के कुछ देर पहले ही कीर्ति का फोन आया था। वह उसे लेने के लिए बापट चौराहा पर खड़े खड़े हुए थे। हादसे से बाद भी कीर्ति ने हौसला नहीं खोया और मुझे कॉल कर कहा मेरा एक्सीडेंट हो गया है। आप अस्पताल आ जाइए। योहानन, कीर्ति और उसका कटा पैर राहगीर अस्पताल ले आए। करीब एक घंटे तक पैर जोड़ने के लिए डॉक्टर विशेषज्ञों से चर्चा करते रहे। अंततः घुटने का उपरी हिस्सा काटने का निर्णय लेना पड़ा। टीआई के मुताबिक कंटेनर 22 पहिए का है। हादसे के बाद चालक फरार हो गया। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर लिया है।

खबरें और भी हैं...