पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Issue Of Land Coming In The Train Route Was Raised, The Collector Said The Construction Work Should Start From The Month Of August.

मेट्रो ट्रेन की समीक्षा:ट्रेन रूट में आने वाली जमीन की दिक्कत का मुद्दा उठा, कलेक्टर बोले - अगस्त महीने से निर्माण कार्य शुरू हो जाना चाहिए

इंदौर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कलेक्टर ने अपोलो टावर स्थित कॉरपोरेट ऑफिस में समीक्षा बैठक की। - Dainik Bhaskar
कलेक्टर ने अपोलो टावर स्थित कॉरपोरेट ऑफिस में समीक्षा बैठक की।

इंदौर में मेट्रो ट्रेन को लेकर कलेक्टर मनीष सिंह ने गुरुवार को अपोलो टावर स्थित मेट्रो ट्रेन काॅर्पोरेशन के दफ्तर में समीक्षा बैठक की। बैठक में निर्माण कार्य शुरू करने में आ रही बाधाओं पर बात हुई। इस पर बैठक में ही कलेक्टर ने कई मुद्दों का निराकरण करते हुए कहा कि मेट्रो ट्रेन की प्लानिंग संबंधी अधिकांश काम पूरे हैं और अगस्त महीने से निर्माण कार्य शुरू हो जाना चाहिए। बैठक में मुख्य मुद्दा मेट्रो ट्रेन के मार्ग में आ रही जमीन की दिक्कत रहा।

कलेक्टर की सख़्ती का हुआ असर
बैठक में मेट्रो ट्रेन प्रोजेक्ट से जुड़े सभी अधिकारी उपस्थित हुए। मेट्रो ट्रेन के संबंध में कमिश्नर कार्यालय में हुई पिछली बैठक में कलेक्टर ने इस बात पर गहरी नाराज़गी जताई थी कि मेट्रो ट्रेन से संबंधित अधिकारी इंदौर में बैठ नहीं रहे हैं और न ही उनका कार्यालय व्यवस्थित रूप से संचालित हो रहा है। कलेक्टर की नाराजगी के बाद मेट्रो ट्रेन कॉर्पोरेशन का इंदौर में अपोलो टावर स्थित कॉरपोरेट ऑफिस शुरू हो गया है। बैठक में यूरोप से आए प्रोजेक्ट डायरेक्टर सिमोन फ़री भी शामिल हुए।

इसके अलावा बैठक में मेट्रो कॉर्पोरेशन भोपाल के गौतम सिंह, आयुक्त नगर निगम प्रतिभा पाल, इंदौर विकास प्राधिकरण के सीईओ विवेक श्रोत्रिय, लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता, एडीएम पवन जैन एवं अभय बेड़ेकर सहित संबंधित क्षेत्र के एसडीएम, तहसीलदार एवं अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

खबरें और भी हैं...