• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Lady Station In charge Arrived In Civil Dress, As Soon As She Left She Said Keep Sitting As You Are Sitting,

टाउनशिप में चल रहा था जुआ पुलिस ने दी दबिश:महिला थाना प्रभारी सिविल ड्रेस में पहुंची ,जाते ही कहा- जैसे बैठे हो वैसे ही बैठे रहना,दबिश दी तो सभी जुआरी चौक गए

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जुआ खेल  रहे थे व्यापारी - Dainik Bhaskar
जुआ खेल रहे थे व्यापारी

राजेंद्र नगर पुलिस ने बुधवार देर रात 7 जुआरियों को पकड़कर उनके पास से 1 लाख रुपए जब्त किए हैं। सभी जुआरी व्यापारी है। ट्रेजर टाउनशिप में रात को जुआ खेलने बैठे थे। पुलिस को जब सूचना मिली तो महिला थाना प्रभारी सिविल ड्रेस में दबिश देने पहुंच गई। और जाते सही कहा जिसे बैठे हो बैठे रहना कोई भी हिलेगा नहीं यह देखकर सभी जुवारी चौक गए थे।

राजेंद्र नगरथाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने बताया कि ट्रेजर टाउन में एक फ्लैट में दबिश दी तो मौके पर सिंधी कॉलोनी और उसके आसपास व्यापार करने वाले दौलत लखानी निवासी ट्रेजर टाउनशिप, ललित निवासी साधु वासवानी नगर, विमल पंजाबी निवासी पाश्वनाथ कॉलोनी, निर्मल, रवि ठाकुर निवासी विदुर नगर, रूपचंद माखिजा और विजय कुमार मतलानी निवासी वीरसावरकर नगर को पकड़ा। इनके पास से करीब एक लाख की नकदी और ताश के पत्ते मिले। ये सभी शराब की पार्टी भी कर रहे थे।

मौके पर जैसे ही थाना प्रभारी अमृता सोलंकी ने दबिश दी तो सभी जुआरी चौक गए। टीआईने कहां कि जो जहां बैठे वहीं बैठे रहो। इसके बाद कार्रवाई कर दी। ज्यादातर व्यापारी के बारे में यह जानकारी लग रही है कि ये राजनीतिक से भी जुड़ेे है। पुलिस आरोपियों के खिलाफ जुआं एक्ट के तहत कार्रवाई करने की बात कह रही है।

खबरें और भी हैं...