पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Matter Of Love Affair Came To The Fore, Five People Committed The Crime, The Main Accused Arrested From Dewas

इंदौर में युवक की हत्या का खुलासा:प्रेम प्रसंग की बात आई सामने, 5 लोगों ने मिलकर की हत्या; मुख्य आरोपी देवास से गिरफ्तार

इंदौर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना स्थल इनसेट में मृतक सन्दे - Dainik Bhaskar
घटना स्थल इनसेट में मृतक सन्दे

इंदौर के हीरा नगर थाने के भानगढ़ स्थित भट्‌ठे में सोमवार सुबह रक्तरंजित शव मिला था, उसकी हत्या के आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला हो सकता है। पुलिस इस मामले में हिरासत में लिए गए पांचों संदिग्ध आरोपी से पूछताछ कर रही है।

मृतक की पहचान संदेश शर्मा(21 ) निवासी बंजर नगर से हुई थी। घटना के समय से फरार मुख्य आरोपी सोनू विश्वकर्मा को देर रात देवास से पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों ने देर रात पूछताछ में हत्या करने की वारदात को कबूला है, लेकिन पुलिस अभी और पूछताछ कर रही है।

शादी की थी तैयारी
रविवार दोपहर 1.30 बजे दोस्त सोनू विश्वकर्मा से मिलने का बोलकर घर से निकला। दोपहर 2 बजे उसे फोन किया तो आवाज नहीं आ रही थी। फिर उसने दोस्त के फोन से कॉल किया। कहा-शाम 5 बजे तक लौट आऊंगा। जब शाम को नहीं आया तो कॉल किया। रात में तलाशने के बाद पिता ने परदेशीपुरा थाने में गुमशुदगी कराई थी ।

सोमवार सुबह 10 बजे छोटे बेटे को किसी का फोन आया कि हीरा नगर थाने पहुंचो। वहां से हमें एमवायएच भेज दिया गया। वहां उसका शव मिला। उसकी शादी की भी तैयारी चल रही थी। उसने शौकिया तौर पर मेहंदी भी लगाई थी। उसका दो दिन पहले किसी से विवाद हुआ था।

गर्लफ्रेंड का बिंदु भी आया सामने
पुलिस ने जहां देर रात आरोपियों से पूछताछ में हत्या के कारण को जब जानना चाहा तो आरोपियों ने यह बताया कि मृतक संदेश किसी लड़की से बात करता था। वह लड़की सोनू की गर्लफ्रेंड थी। पुलिस को शक है कि हत्या इसी वजह से की गइ है।

खबरें और भी हैं...