पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरों की गैंग सक्रिय:पुलिस चौकी से सिर्फ 300 मीटर की दूरी पर नई कारों से पहिए चुरा ले गए बदमाश

इंदौर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बाइक से आए दोनों बदमाश सीसीटीवी फुटेज में दिखे - Dainik Bhaskar
बाइक से आए दोनों बदमाश सीसीटीवी फुटेज में दिखे
  • महालक्ष्मी नगर में चोरों की गैंग सक्रिय, तीन बाइक भी हो गईं गायब

महालक्ष्मी नगर में चोरों की एक गैंग नई कारों को निशाना बना रही है। मोहल्ले में जो कारें नई हैं बदमाश उनके टायर चुराकर ले जाते हैं। बुधवार को भी ऐसा ही हुआ। स्प्लेंडर बाइक से आए दो बदमाश मोहल्ले में दो कार के चार टायर ले गए। बदमाशों का हुलिया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। घटना महालक्ष्मी नगर में पुलिस चौकी से 300 मीटर दूर पर ही हुई है। लोगों का कहना है कि पुलिस सिर्फ चौकी पर बैठी रहती है। उधर, एक और मल्टी की पार्किंग से तीन बाइक चोरी हो गईं।

लसूड़िया पुलिस ने उज्जैन के पीएचई विभाग में पदस्थ सिविल इंजीनियर 52 वर्षीय जय पिता फतेहसिंह कीमती निवासी 95-ए, महालक्ष्मी नगर की शिकायत पर चोरी का केस दर्ज किया है। जय ने बताया कि उन्होंने हाल ही में एक अल्टो कार खरीदी है। वे मंगलवार रात को घर के सामने कार खड़ी कर सो गए थे। सुबह उठे तो देखा कि उनकी कार के पीछे के दो पहिए ही नहीं थे। इस पर मोहल्ले के लोगों से चर्चा की तब पता चला कि उन्हीं की गली में रहने वाले व्यापारी रितेश पिता शांतिलाल जैन की भी नई स्विफ्ट कार के पहिए चोरी हो गए हैं। आसपास के लोगों ने बताया कि ये बदमाश सिर्फ नई कार के पहिए चुराने आते हैं।

बाइक से आए दोनों बदमाश सीसीटीवी फुटेज में दिखे
लोगों ने जब आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो कीमती के घर में लगे कैमरे में ही वारदात कैद हो गई। दो बदमाश स्प्लेंडर बाइक से आए थे। दोनों ने हुडी पहन रखी थी। फिर वे कार के पास आए। जब कोई वाहन जाता तो वे पीछे छिप जाते थे। उनका हुलिया कैमरे में कैद हो गया है। उधर, रहवासियों का आरोप है कि पुलिस ढंग से गश्त नहीं करती, इसलिए लगातार चोरियां हो रही हैं। पहले भी कई बार वारदातें हो चुकी हैं।

एक ही मल्टी की पार्किंग से उठाकर ले गए बाइक
महालक्ष्मी नगर के आर सेक्टर स्थित एमएलएम टॉवर में हुई है। छात्र प्रमीत सिसौदिया ने तीन बाइक चोरी होने की शिकायत दर्ज करवाई है। प्रमीत ने बताया कि वह कॉलेज में पढ़ने वाले अपने दोस्त तौसिफ निवासी आलीराजपुर के साथ भोपाल से लौटा था। रात को दोनों दोस्त पार्किंग में बाइक खड़ी कर सो गए। सुबह उठे तो देखा कि उनकी बाइक नहीं थी। हंगामा मचा तो पता चला कि मल्टी में रहने वाले गजराज जाट की भी बुलेट चोरी हुई है। घटनास्थल के सामने एक कैमरा लगा है। वह परिवार अभी बाहर है आने के बाद कैमरे देखेंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

    और पढ़ें