पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मोबाइल-गाड़ियां चुराने वाली गैंग पकड़ाई:चोर की गाड़ियों से करते थे लूट, चेन खींचकर भाग रहे थे बदमाश को पेट्रोलिंग पार्टी ने दबोचा

इंदौर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी।

विजय नगर पुलिस ने मोबाइल और बाइक चुराने और लूटपाट करने वाले 4 बदमाशों को पकड़ा है। आरोपी गाड़ियां और मोबाइल चुराते थे। इसके बाद इन्हें लूट करने में उपयोग करते थे। पुलिस ने 4 सदस्यीय गैंग से तीन दोपहिया वाहन, सोने की चेन और मोबाइल जब्त किया है।

शहर में बढ़ते अपराध को देखते हुए आईजी-डीआईजी ने सभी थाना प्रभारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि वह सड़कोें पर खड़े होकर बदमाशों की धरपकड़ में लग जाएं। इसी निर्देश के बाद शहर की पुलिस सतर्क हुई। हथियार लेकर घूमते बदमाश को हथियार के साथ गिरफ्तार किया।

जानकारी के अनुसार पुलिस की पेट्रोलिंग पार्टी प्रमुख चौराहों पर भ्रमण कर रही थी। इसी बीच बॉम्बे हॉस्पिटल के सामने विजयनगर की पेट्रोलिंग पार्टी ने देखा कि एक बदमाश चेन खींचकर भाग रहा हैं। फरियादी ने शोर मचाया तो पुलिस जवानों ने उनका पीछा किया। मौके से तीन बदमाश जीतू उर्फ जितेंद्र कश्यप, मनीष सिरसिया दोनों निवासी गोमा की फैल, जितेंद्र यादव निवासी रुस्तम का बगीचा को पकड़ा। आरोपियों की निशानदेही पर रमन बुंदेला निवासी निरंजनपुर को भी गिरफ्तार किया।

विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से एक एक्टिवा, दो मोटरसाइिकल, मोबाइल और सोने की चेन जब्त की है। ये गाड़ियां आरोपियों ने विजयनगर और लसूड़िया से उड़ाई थीं। इनसे कुछ और भी वारदातों का खुलासा भी होने की उम्मीद है।

खबरें और भी हैं...