पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आत्महत्या:डिप्रेशन में आकर नर्स ने फांसी लगाई, दीवार पर मिला सुसाइड नोट

इंदौर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

निजी अस्पताल में पदस्थ एक नर्स ने डिप्रेशन में फांसी लगा ली। जब उसका फोन नहीं लगा तो अगले दिन परिजन पहुंचे तब घटना का पता चला। उसने दीवार पर सुसाइड नोट चिपका रखा था। द्वारकापुरी पुलिस के अनुसार 26 वर्षीय ज्योति ने फांसी लगा ली।

वह मूल रूप से खरगोन की रहने वाली थी। द्वारकापुरी में किराए से रहती थी। पिता मुनिया का कहना है कि उसकी समस्या जानना चाही, लेकिन उसने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। पता चला है कि वह नींद नहीं आने से भी परेशान थी। इसकी गोलियां भी लेती थी। हर दूसरे दिन अपने परिवार वालों से फोन पर बात करती थी। शुक्रवार को जब उसका फोन नहीं आया तो परिजन ने उसे कॉल किया, लेकिन उसने अटेंड नही किया।

उसने दीवार पर एक सुसाइड नोट चिपका रखा था। उसमें लिखा था, मम्मी-पापा आपको पता है मुझे सोना और खाना कुछ पसंद नहीं आ रहा। इसलिए मैं आत्महत्या कर रही हूं। आप सब लोग खुश रहना। मेरे अस्पताल जाकर मेरी एक महीने की सैलरी ले लेना। मुझे माफ करना।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें