• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Officers Arrived With The Staff, Removed 250 Handcarts, Gumtiya And The Vegetable People Sitting On The Road

राजकुमार मंडी में इंदौर निगम की कार्रवाई:अमले के साथ पहुंचे अधिकारी, 250 ठेले, गुमटियां और सड़क पर बैठे सब्जीवालों को हटाया

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नगर निगम की टीम ने सुबह कार्रवाई की। - Dainik Bhaskar
नगर निगम की टीम ने सुबह कार्रवाई की।

नगर निगम द्वारा काफी दिनों से राजकुमार मंडी के व्यापारियों को जगह छोड़ने के लिए कहा जा रहा था। सब्जी मंडी के कुछ व्यापारियों ने स्थानीय नेताओं की मदद से कुछ दिन ही मोहलत मांगी थी। मंगलवार सुबह अपर आयुक्त ने रीमूवल अमले के साथ यहां कार्रवाई की। 250 ठेले और गुमटियां हटवा दी गईं।

अपर आयुक्त देवेंद्र सिंह और उनकी टीम ने राजकुमार मंडी में मंगलवार सुबह पहुंचकर कार्रवाई कराई। यहां से सड़क किनारे फुटपाथ पर रखी गुमटियों, ठेले और अन्य सामान को हटाया गया। इस दौरान नगर निगम ने कई सामान जब्त भी किया, जिसे निगम ने ट्रेंचिंग ग्राउंड व अन्य स्थानों पर भेजा है। अधिकारियों के मुताबिक यहां करीब 250 के करीब ठेले गुमटियां हटाए गए हैं। यहां सड़क पर बनी पक्की गुमटियों को बुल्डोजर चलाकर तोड़ा गया।

टीम ने सुबह-सुबह अतिक्रमण पर कार्रवाई की।
टीम ने सुबह-सुबह अतिक्रमण पर कार्रवाई की।
टीम ने अतिक्रमण को जब्त करने की भी कार्रवाई की।
टीम ने अतिक्रमण को जब्त करने की भी कार्रवाई की।

निरंजनपुर में दी थी जगह
सिंह के मुताबिक काफी समय पहले नगर निगम ने मंडी के निरंजनपुर में खाली जगह दी थी। वहां भी कई सब्जी विक्रेताओं द्वारा व्यापार किया जा रहा था, लेकिन इसके साथ ही यहां भी कब्जे कर लिए गए थे। कार्रवाई के दौरान कई लोगों ने यहां विरोध भी किया, जिन्हें पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर हटा दिया।