किन्नर से फ्रेंडशिप पर विवाद में मर्डर:पुराने लिव इन पार्टनर ने नए को चाकू मारे, बहन से फोन पर बोला; बचा लो, मुझे मार रहे हैं

इंदौर6 महीने पहले

इंदौर में किन्नर के साथ रहने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घायल युवक को लोगों ने अस्पताल में भर्ती कराया, मगर इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि घटना के समय युवक ने अपनी बहन को फोन पर हमला होने और चाकू मारे जाने की बात कही थी।

घटना इंदौर के द्वारकापुरी थाना क्षेत्र के आस्था पैलेस कॉलोनी की है। टीआई सतीश द्विवेदी के मुताबिक मृतक 22 साल का अभिषेक बसोर निवासी अहीरखेड़ी है। शुक्रवार को आस्था पैलेस कॉलोनी में बंटी यादव और गोपाल काला ने उस पर चाकू से कई वार किए। जांघ पर चाकू का गहरा घाव लगने से वह निढाल होकर गिर पड़ा। लोगों ने तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना में आरोपी बंटी भी घायल है। जिसे पुलिस ने अभिरक्षा में ले लिया है।

किन्नर के साथ रहने को लेकर चल रहा था विवाद
जानकारी के मुताबिक अभिषेक क्षेत्र में ही कल्पना नामक किन्नर के साथ लिव इन में रहता था। इसके पहले बंटी इसी किन्नर के साथ रहा करता था। दोनों के बीच इसी बात को लेकर कुछ दिनों से तनातनी चल रही थी। इसी तनातनी के चलते विवाद और चाकूबाजी की घटना होने की बात सामने आई है।

बहन को फोन कर बोला; बचाओ, मुझे मार रहे हैं
मृतक की बहन भूरी बाई ने पुलिस को बयान दिया है। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त अभिषेक ने फोन पर रोते हुए कहा था, बहन आकर मुझे बचा ले। ये सब मुझे मार रहे हैं। भूरी बाई के अनुसार दो लोग थे जिन्होंने उसे मारा है। बंटी के बारे में उन्होंने कहा कि वह बदमाश है, मेरे भाई को मार दिया।

खबरें और भी हैं...