पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Police Asked The Accused What Is The Number Of These Two Mobiles Of Yours, Instead Of The Number, Both Started Peeping Side By Side

खिड़की से हाथ डालकर मोबाइल ले जाने वाले पकड़ाए:पुलिस ने आरोपियों से पूछा - तुम्हारे इन दोनों मोबाइल का नंबर क्या है, नंबर की जगह दोनों झांकने लगे बगल

इंदौरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सदर बाजार पुलिस ने दो ऐसे चोरों को गिरफ्तार किया है, जो मौका देखकर घरों की खिड़कियों से मोबाइल उड़ा लेते थे। तीन दिन पहले भी उन्होंने आधी रात को घर पर सो रहे एक युवक के दो मोबाइल और पर्स पर हाथ साफ किया था। ये नगीना होटल बडवाली चौकी के पास खड़े होकर सस्ते दाम में मोबाइल बेचने की फिराक में थे। पुलिस ने दबोचकर इनसे पास मिले मोबाइल का नंबर पूछा तो ये बगल झांकने लगे। पुलिस ने इनके पास से 25 हजार रुपए कीमत के दो मोबाइल बरामद किए हैं।

सदर बाजार पुलिस को 17 जून को फरियादी इकरान खान पिता इनयत उल्ला खान निवासी 98/1 जूना रिसाला ने शिकायत की थी। खान ने बताया कि 15 जून को रात करीब साढ़े 12 बजे वह खाना खाकर सो गया था। पास में ही मैंने अपने दो मोबाइल और पर्स रख दिया था। पर्स में पैन कार्ड, आधार कार्ड, वोटर कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस के साथ ही दो एटीएम कार्ड रखे हुए थे। कोई अज्ञात बदमाश रात में खिड़की से हाथ डालकर ये सभी सामान चोरी कर ले गया। मामले में पुलिस ने एक टीम जांच के लिए गठित की।

जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली की दो व्यक्ति कम दाम में मोबाइल बेचने की फिराक में घूम रहे हैं। वे अभी नगीना होटल बडवाली चौकी के पास खड़े हुए हैं। इस पर पुलिस की एक टीम तत्काल मौके पर पहुंची, जहां घेराबंदी कर दोनों युवकों को दबोच लिया। पूछताछ में एक ने 20 वर्षीय समीर उर्फ बगुला पिता साकिर शाह निवासी 5/2 जूना रिसाला और दूसरे ने 19 वर्षीय सोहेल उर्फ टेटा पिता अब्दुल खालिद निवासी जूना रिसाला का होना बताया।

पुलिस ने जब उनसे यहां आने का कारण पूछा तो वे इधर-उधर ताकने लगे उन्होंने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने दबोच लिया। इसके बाद पुलिस ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से दो मोबाइल और पर्स मिला। उन्होंने मोबाइल खुद का होना बताया तो पुलिस ने कहा- इस मोबाइल का नंबर बताओ। इस पर वे बगल झांकने लगे। पुलिस ने थाने ले जाकर पूछताछ की तो उन्होंने 15 जून को इकरान के घर से चोरी करना कबूल लिया। पुलिस ने उनके पास से 25000 हजार रुपए कीमत के दोनों मोबाइल बरामद कर लिए।

खबरें और भी हैं...