24 घंटे में घुटनों के बल आया बदमाश:पुलिस का दावा दौड़कर पकड़ा तो गिरने से गुंडे का पैर टूटा, फिर लोगों के पैर छूकर माफी मांगता रहा, देखें लाइव VIDEO

इंदौरएक वर्ष पहले

पैसों के विवाद में फायरिंग करने वाले बदमाश विमल प्रजापत को पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस का दावा है कि जब जवान बदमाश के पीछे भागे तो वह गिर गया और उसका पैर टूट गया। उसे गिरफ्तार करने के बाद पुलिस उसे वहीं ले गई जहां फायरिंग की थी। वहीं ले जाकर जुलूस निकाला तो सभी के पैर छूकर माफी मांगता रहा।

परदेशीपुरा इलाके में एक युवक पर 15 अपराधों से लदे बदमाश ने बुधवार देर रात गोली चला दी थी। इस घटना में युवक की आंख बच गई। इसके बाद बदमाश भाग गया था, जिसे परदेशीपुरा पुलिस ने गुरुवार दोपहर में ही पकड़ लिया।

TI पंकज द्विवेदी ने बताया कि बदमाश विमल परदेशीपुरा वाइन शॉप के पास दुकान लगाता हे। वह कई लोगों को धमकाकर वसूली करता है। वह इलाके में विमल नाई के नाम से भी कुख्यात है।

बुधवार रात गोली मारी थी
बुधवार रात उसने शराब पीने के लिये सोनू पिता नारायण लोहाने से रूपये मांगे थे। पैसे नहीं देने पर पिस्टल निकालकर विमल उसे धमका रहा था। उसने सिर से सटाकर फायर किया। सोनू इस समय झूक गया था। तभी शूटर विमल ने उस पर गोली चला दी थी। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया था। लेकिन पुलिस ने उसे चौबीस घंटे से पहले ही पकड़ लिया