• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore
  • The Traders Who Came For The Party Parked The Car Inside The Hotel, But The Staff Parked The Car On The Road

15 मिनट में एक लाख की चोरी:इंदौर में होटल WOW के बाहर रेंज-रोवर से कैश पार, एडवोकेट बोले- मना करने के बाद भी गार्ड ने गाड़ी बाहर पार्क कराई

इंदौर9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
होटल के बाहर वकली से जानकारी लेती पुलिस। - Dainik Bhaskar
होटल के बाहर वकली से जानकारी लेती पुलिस।

शहर के पॉश एरिया विजय नगर के होटल WOW में पार्टी मनाने आए एडवोकेट की रेंज रोवर की डिक्की से 1 लाख रुपए चोरी हो गए। एडवोकेट का कहना है कि वह 15 मिनट पहले ही होटल में आया था। गार्ड को गाड़ी होटल के बाहर खड़ी करने से मना किया था, लेकिन इसके बाद भी गार्ड ने गाड़ी बाहर पार्क कराई। संदेह के आधार पर होटल के गार्ड और पार्किंग कर्मचारी को विजयनगर थाना पुलिस रात में ही थाने ले आई। पूछताछ की जा रही है।

वीरेंद्र जायसवाल एलआईजी चौराहा स्थित रजिस्ट्री करने का काम करते हैं। बुधवार देर रात उनके बड़े भाई ने दोस्तों के लिए पार्टी रखी थी। वीरेंद्र भी पार्टी में शामिल होने अपने दोस्तों के साथ रेंज रोवर से होटल WOW पहुंचे। वीरेंद्र के मुताबिक उन्होंने कार की चाबी देते हुए गार्ड से कहा था कि गाड़ी में जरूरी सामान है। इसलिए बाहर न लगाएं। वह 15 मिनट बाद वापस लौटे तो गाड़ी होटल के बाहर पार्किंग में लगी मिली। शक होने पर उन्होंने डिक्की में देखा तो 1 लाख रुपए गायब थे।

सूचना के बाद विजय नगर थाना प्रभारी तहजीब काजी ने तुरंत मौके पर पुलिस जवानों को भेजा। संदेह के आधार पर गाड़ी पार्किंग करने वाले सुरेन्द्र केवट और गार्ड धर्मेन्द्र को पुलिस थाने ले आई। पुलिस होटल के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की छानबीन कर आगे की कार्यवाही की बात कह रही है।