पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कलेक्टोरेट में जनसुनवाई:रोते हुए बुजुर्ग ने कहा- मुझे बेटे ने घर से निकाल दिया

इंदौर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कलेक्टोरेट में हुई जनसुनवाई में एक बार फिर बुजुर्ग अपने ही बच्चों से परेशान किए जाने की शिकायत लेकर पहुंचे। बुजुर्ग सुभाष ने रोते हुए कहा कि मेरे पुत्र ने मुझे घर से निकाल दिया, रहने और खाने के लिए भी कुछ नहीं है। अपर कलेक्टर पवन जैन ने एसडीएम को फोन कर बुजुर्ग की शिकायत लेकर भरण-पोषण एक्ट में कार्रवाई के निर्देश दिए।

महिला ने की सीमांकन नहीं होने की शिकायत
फरियादी भाग्यश्री क्षीरसागर भी जनसुनवाई में पहुंचीं और उन्होंने राशन कार्ड बनवाने व दिव्यांग पति के लिए मेडिकल सर्टिफिकेट नहीं बनने की बात कही। इस पर सामाजिक न्याय विभाग द्वारा इसो पर कार्रवाई शुरू कर दी गई। वहीं राजस्व काम में तेजी आने के बाद भी समस्याएं आ रही हैं।

एक महिला ने मायाखेड़ी गांव में सीमांकन के लिए कार्रवाई नहीं होने और राजस्व निरीक्षक द्वारा काम नहीं किए जाने की शिकायत की। इस पर अपर कलेक्टर जैन ने एसडीएम को जांच के आदेश दिए। जनसुनवाई में कुल 177 आवेदन पत्र प्राप्त हुए। गांधी नगर में बिना रजिस्ट्री के ही जमीनों पर मकान बनाए जाने की शिकायत भी प्राप्त हुई। साथ ही न्याय नगर संस्था के पीड़ित भी शिकायत लेकर पहुंचे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपके स्वाभिमान और आत्म बल को बढ़ाने में भरपूर योगदान दे रहे हैं। काम के प्रति समर्पण आपको नई उपलब्धियां हासिल करवाएगा। तथा कर्म और पुरुषार्थ के माध्यम से आप बेहतरीन सफलता...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...

  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser